उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर में बदमाशों ने ट्रक लूटा, पिता और पुत्र को बांध सड़क किनारे फेंका

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में बदमाशों ने आतंक मचा रखा है. आए दिन शहर में लूटपाट के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला जिला मुख्यालय रुद्रपुर का है. यहां बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर ट्रक लूट लिया है.

By

Published : Aug 18, 2022, 3:51 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर: कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने ट्रक लूट की वारदात को अंजाम दिया (miscreants robbed truck) है. पीड़ित पिता-पुत्र ने रुद्रपुर कोतवाली में तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है. मामले के खुलासे के लिए ऊधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है.

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात काशीपुर हाईवे पर सामिया लेकसिटी पेट्रोल पंप के पास पिता पुत्र राम महर और राहुल निवासी हरियाणा ट्रक सड़क किनारे खड़ा करके सो रहे थे. तभी रात को करीब तीन बजे बदमाश ट्रक पर चढ़े और तमंचे के बल पर दोनों लोगों की आंखों पर पट्टी बांध दी.
पढ़ें-ITI गैंग के 8 सदस्य गिरफ्तार, एमबीपीजी कॉलेज में घुसकर की थी फायरिंग

पीड़ितों के मुताबिक बदमाशों ने उन्हें बाजपुर में दोराहा सड़क किनारे फेंक दिया (robbed truck in rudrapur) और ट्रक लेकर फरार हो गए. बदमाशों ने पीड़ितों के साथ मारपीट भी की. वहां दोनों जैसे-तैसे बाजपुर कोतवाली पहुंचे, जहां पुलिस ने उन्हें रुद्रपुर कोतवाली लेकर आई.

रुद्रपुर कोतवाली ने पीड़ितों ने पुलिस को पूरी घटना बताई और इस मामले को लेकर तहरीर दी. मामले की जानकारी मिलते ही सीओ और एसपी सिटी भी कोतवाली पहुंचे. एसएसपी के निर्देश पर कई टीमों का गठन कर बदमाशों की धरपकड़ की जा रही है. एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि पीड़ित ने थाने में पहुंच कर सूचना दी है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details