उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

युवक को गोली मारकर बदमाशों ने लूटी बाइक, जांच में जुटी पुलिस

उधम सिंह नगर के ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र के सिडकुल ढाल पर युवक को गोली मार कर बाइक लूटने का मामला सामने आया है. गोली लगने से युवक घायल हो गया.

By

Published : Nov 10, 2020, 3:41 PM IST

Rudrapur Bike Loot
रुद्रपुर बाइक लूटी

रुद्रपुर:ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक युवक को गोली मारकर बाइक लूटने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. हालांकि, पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक बिलासपुर डिबडिबा के सोढ़ी कॉलोनी निवासी अखिल ई-रिक्शा चलाता है. कुछ दिन पहले एक ई-रिक्शा चालक ने स्टेफनी मांगी थी. सोमवार शाम को उसने स्टेफनी के रुपये देने के लिए ट्रांजिट कैम्प स्थित सिडकुल ढाल के पास बुलाया था. बाइक सवार सिडकुल ढाल से कुछ आगे पहुंचा तो बाइक सवार तीन युवकों ने उसे धक्का दे दिया. साथ ही बाइक छीनने का प्रयास करते हुए उस पर फायर झोंक दी, जो उसे नहीं लगी.

रुद्रपुर में युवक को गोली मारकर लूटी बाइक.

अखिल ने खुद को घिरा देख बदमाशों पर मिट्टी फेंकी. इतने में बदमाशों ने दूसरा फायर झोंक दिया, जिससे अखिल के पैर में लोगी लग गई. गोली लगने से अखिल घायल हो गया. अखिल के घालय होते ही बदमाश उसकी बाइक छीनकर फरार हो गए. आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

पढ़ें- बीजेपी सरकार के खिलाफ राज्य आंदोलनकारी शुरू करेंगे गद्दी छोड़ो आंदोलन

सूचना पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर, एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा, सीओ सिटी अमित कुमार, थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैम्प ललित मोहन जोशी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. साथ ही घायल अखिल को जिला अस्पताल में भर्ती कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा का कहना है कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details