उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अज्ञात बदमाशों ने स्क्रैप व्यापारी पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

खटीमा में कार सवार अज्ञात हथियार बंद बदमाशों ने स्क्रैप व्यापारी पर जानलेवा हमला कर दिया. व्यापारी की हालत गंभीर है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 16, 2019, 12:34 PM IST

स्क्रैप व्यापारी पर जानलेवा हमला

खटीमा:कार और बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने स्क्रैप व्यापारी पर किया जानलेवा हमला कर दिया, जिसके बाद स्क्रैप व्यापारी बुरी तरह हो गया है. आनन-फानन में व्यापारी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल सितारगंज में भर्ती कराया गया है. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने व्यापारी को हायर सेंटर रेफर कर दिया है. वहीं पुलिस ने अज्ञात बदमाशों ने खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

स्क्रैप व्यापारी पर जानलेवा हमला.

बता दें, सितारगंज कोतवाली क्षेत्र में स्क्रैप व्यापारी सुनील यादव अपने साथी मोबीन के साथ बोलेरो से किच्छा की ओर आ रहे थे. तभी आरके ढाबा के पास स्थित उनके गोदाम के पास सितारगंज की तरफ से आये कार व बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने तमंचा व धारदार हथियार से सुनील पर हमला बोल दिया और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए.

घायल स्क्रैप व्यापारी सुनील यादव को उसके साथी मोबिन ने बेहोशी की हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य सितारगंज भर्ती कराया. जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया.

पढ़ें- HRD मिनिस्टर रमेश पोखरियाल ने मंत्रालय से जुड़े सवालों पर साधी चुप्पी, कहा- 100 दिनों बाद दूंगा जवाब

वहीं, हमले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डॉक्टरों से घायल सुनील की स्वास्थ्य की जानकारी ली. साथ ही घटनास्थल का मुआयना किया. सितारगंज कोतवाल सुधीर कुमार का कहना है कि वह मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा और उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details