उत्तराखंड

uttarakhand

गिरफ्तार किया गया नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी, भेजा गया जेल

By

Published : May 23, 2021, 5:30 PM IST

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने आज सुबह शान्तिपुरी क्षेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Minor rape accused arrested in Rudrapur and sent to jail
गिरफ्तार किया गया नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी

रुद्रपुर: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 19 मई को आरोपी नाबालिग को बहला फुसला कर सुनसान जगह पर ले गया था. जहां उसने नाबालिग को जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है.


नाबालिग से दुष्कर्म कर उसे बेहोशी की हालत में झाड़ियों में छोड़ कर भाग जाने के मामले में पीड़ित की मां ने पुलिस को तहरीर दी. जिसमें कहा गया कि 19 मई को शान्तिपुरी नंबर चार का रहने वाला युवक करन सिंह पंडा उसकी 11 वर्षीय बेटी को बहला फुसला कर अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया. जहां उसने नाबालिग को जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया.

पढ़ें-बच्चों में भी ब्लैक फंगस का खतरा, ऐसे करें बचाव

जब वह काफी देर बाद घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. काफी देर ढूढ़ खोज के बाद वह नाले के पास बेहोश पड़ी मिली. घर पहुंच कर नाबालिग ने आप बीती बताई. जिसके बाद कल थाना पन्तनगर में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी गई.

पढ़ें-ब्लैक फंगस के बाद व्हाइट फंगस ने बढ़ाई टेंशन, जानिए शरीर पर कैसे करता है अटैक

पुलिस ने देर रात आरोपी के खिलाफ धारा 363,366(a),376,506 व 5/6 पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी. आज सुबह पुलिस ने उसे शान्तिपुरी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details