उत्तराखंड

uttarakhand

'मुझे इस दुनिया में अच्छा नहीं लग रहा', किशोरी ने ट्रेन के आगे लगा दी छलांग

By

Published : Nov 20, 2019, 12:53 PM IST

16 वर्षीय किशोरी ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. शव के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसमे उसने मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है. उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसे इस दुनिया में अच्छा नहीं लग रहा है.

रुद्रपुर

रुद्रपुर:पंतनगर थाना क्षेत्र के नगला बाईपास के पास से गुजरने वाली काठगोदाम-लखनऊ ट्रेन के सामने एक नाबालिग ने कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पंतनगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस को शव के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसमें उसने मौत का जिम्मेदार खुद बताया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

सुसाइड नोट

16 वर्षीय किशोरी को ये दुनिया इतनी खराब लगी कि उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. नाबालिग के पास से मिले सुसाइड नोट पर एक मैसेज लिखा है. लिखा है कि उसे इस दुनिया में अच्छा नहीं लग रहा है, इसलिए वह अपनी जान दे रही है. इसकी सजा किसी को नहीं मिलनी चाहिए. सुसाइड नोट में एक मोबाइल नंबर भी लिखा था.

पुलिस ने सुसाइड नोट पर लिखे मोबाइल नंबर के जरिए परिजनों को घटना की सूचना दी. मृतका मूल रूप से यूपी के बरेली जिले की रहने वाली थी. उसके पिता हल्द्वानी में बटाई में खेती बाड़ी का काम करते हैं.

पढ़ें- ऐतिहासिक जौलजीबी मेले में राज्यपाल ने की शिरकत, सीमांत लोगों की जमकर की तारीफ

पंतनगर एसओ अशोक कुमार ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details