उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आर्थिक तंगी के चलते मीट विक्रेता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ीनेगी निवासी राजेश उर्फ कालू (45) पुत्र महावीर सिंह गांव में ही मुर्गे-मीट बेचने की दुकान चलाता था. राजेश ने घर के कमरे में आज पंखे के कुंदे में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है.

By

Published : Aug 8, 2020, 10:29 PM IST

Kashipur
आर्थिक तंगी के चलते मीट विक्रेता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

काशीपुर: कोरोना काल में आर्थिक तंगी झेल रहे मुर्गे-मीट का कारोबार करने वाले एक व्यक्ति ने शनिवार को कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, हादसे से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

बता दें कि कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ीनेगी निवासी राजेश उर्फ कालू (45) पुत्र महावीर सिंह गांव में ही मुर्गे-मीट बेचने की दुकान चलाता था. राजेश ने घर के कमरे में आज पंखे के कुंडे में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले का पता तब चला जब मृतक की पत्नी कुसुम घर का सामान कमरे के अंदर रखने गई थी, इस दौरान उसने अपने पति को रस्सी के फंदे पर झूलता देखा.

वहीं, कुसुम की चीख-पुकार सुनकर परिजन व आसपास के ग्रामीण ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कुंडा थाना प्रभारी विनोद फर्त्याल ने घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजनों से जानकारी जुटाई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

पढ़े-धर्मनगरी से फूंका था राम मंदिर आंदोलन का बिगुल, 500 साल का सपना हुआ साकार

परिजनों के मुताबिक, कोरोना संक्रमण के चलते लगे लॉकडाउन में उसका कारोबार मंदा होने से वह परेशान रहने लगा था. वहीं, राजेश की चार बेटी और एक पांच वर्षीय बेटे भी था. घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details