उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न होने पर शराब की कई दुकानों का किया गया चालान

आबकारी इंस्पेक्टर ने शराब की कई दुकानों पर छापेमारी कर नियमों के उल्लंघन पर कई दुकानदारों का चालान भी काटा है.

By

Published : Aug 7, 2020, 7:20 PM IST

Updated : Aug 7, 2020, 8:57 PM IST

Khatima
सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न होने पर शराब की कई दुकानों का किया गया चालान

खटीमा: उधम सिंह नगर जनपद के खटीमा में शराब की दुकानों से ओवर रेट पर शराब देने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कराने की शिकायतों पर शुक्रवार को आबकारी इंस्पेक्टर ने शराब की कई दुकानों पर छापेमारी कि है. इस दौरान शराब की दुकानों में स्टॉक रजिस्टर अपूर्ण होने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना होने के साथ ही रेट लिस्ट ना लगाने के चलते आबकारी इस्पेक्टर ने कई दुकानों का चालान भी किया है.

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न होने पर शराब की कई दुकानों का किया गया चालान

उधम सिंह नगर जनपद के सीमांत क्षेत्र खटीमा में आबकारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने शराब की दुकानों से बिल नहीं देने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कराने की लगातार आ रही शिकायतों के बाद आज खटीमा की मेलाघाट रोड, कंजाबाग रोड, मुड़ेली चौराहे और लोहियाहेड रोड पर स्थित अंग्रेजी व देशी शराब की दुकानों पर छापेमारी कर औचक निरीक्षण किया.

पढ़े-चौखुटिया में जन्माष्टमी महोत्सव की धूम, मूसलाधार बारिश के बीच बच्चों ने निकाली झांकी

इस दौरान आबकारी इंस्पेक्टर ने शराब की दुकानों पर शराब के स्टॉक रजिस्टर और बिलिंग मशीन को चेक किया, जिसमें कई दुकानों पर स्टॉक रजिस्टर अपूर्ण पाए गए. साथ ही शराब की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना होने पर शराब की दुकानों का चालान भी किया गया. इसके अलावा शराब की दुकानों पर रेट लिस्ट ना लगे होने पर रेट लिस्ट लगाने के निर्देश दिए गए हैं और भविष्य में ऐसी लापरवाही द्वारा पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है.

Last Updated : Aug 7, 2020, 8:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details