उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मनदीप हत्याकांड: पत्नी के पूर्व पति ने दोस्तों के साथ मिलकर की थी हत्या, ये थी बड़ी वजह

टनकपुर रोड पर नदन्ना नहर के किनारे मिले शव का शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी थी. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 12, 2019, 8:43 PM IST

24 घंटे के अंदर पुलिस ने किया हत्या का खुलासा.

खटीमा:बीते शुक्रवार को नदन्ना नहर के पास अज्ञात शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया था. वहीं, पुलिस ने 24 घंटे के भीतर शव की शिनाख्त कर हत्यारों को भी गिरफ्तार कर लिया है. शव की शिनाख्त गौसकुआं ग्राम निवासी मनदीप सिंह राणा के रूप में हुई है. मनदीप सिंह की हत्या उसकी पत्नी के पूर्व पति श्याम सिंह राणा ने अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर की.

24 घंटे के अंदर पुलिस ने किया हत्या का खुलासा.
उधम सिंह नगर की सीमांत कोतवाली क्षेत्र खटीमा में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मनदीप हत्याकांड का पर्दाफाश कर बड़ी सफलता हासिल की है.

शुक्रवार को सुबह टनकपुर रोड पर नदन्ना नहर के किनारे पुलिस को एक शव मिला था. शव की शिनाख्त गौसकुआं ग्राम निवासी मनदीप सिंह राणा के रूप में हुई. वहीं, मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले थे. जिसपर हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. पुलिस ने जांच कर 24 घंटे के अंदर मनदीप हत्याकांड का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

अपर पुलिस अधीक्षक रुद्रपुर देवेंद्र पिंचा ने बताया कि मनदीप राणा की पत्नी के पूर्व पति श्याम सिंह और उसके दो साथियों ने मिलकर हत्या की थी. मनदीप की पत्नी पूजा पहले श्याम सिंह के साथ विवाहित थी, लेकिन मनदीप ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर पूजा से शादी कर ली थी. पूजा का पूर्व पति श्याम सिंह मनदीप को सबक सिखाने की फिराक में था और पूर्व में कई बार धमकी भी दे चुका था. श्याम सिंह ने मौका मिलते ही गुरुवार की रात नदन्ना नहर पर अपने साथी शेर सिंह और प्रमोद के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें:विवादों के 'राजकुमार' का एक और वीडियो VIRAL, समुदाय विशेष के खिलाफ उगल रहे जहर

खटीमा पुलिस ने मनदीप सिंह की हत्या में शामिल श्याम सिंह राणा और उसके दोनों साथी शेर सिंह और प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस हत्याकांड का 24 घंटे के अंदर खुलासा करने पर एसएसपी उधम सिंह नगर ने पुलिस टीम को 2500 और अपर पुलिस अधीक्षक ने 1500 का नकद इनाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details