उत्तराखंड

uttarakhand

पत्नी से परेशान होकर युवक ने पहले खाया जहर, फिर खुद ही पहुंच गया थाने

By

Published : Jun 18, 2019, 9:07 PM IST

ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में एक युवक ने पत्नी से तंग आकर जहरीला पदार्थ निगल लिया और सीधे थाने जा पहुंचा. युवक ने पत्नी पर झगड़ा और पैसे वसूलने का आरोप लगाया है. साथ ही कहा कि उसने झगड़े और पैसों को लेकर तना-तनी से तंग आकर उसने आत्म हत्या का प्रयास किया है.

बीबी से तंग आकर पति ने पहले गटका जहर

रुद्रपुरः ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के शिमला पिस्तोर में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी से तंग आकर जहरीला पदार्थ निगल लिया. जहर गटकने के बाद युवक सीधे थाने जा पहुंचा. जैसे ही युवक थाने के गेट पर पहुंचा लड़खड़ा कर नीचे गिर गया. जिसे पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर उसकी हालत खतरे से बाहर है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह एक युवक जहरीला पदार्थ निगलकर थाने पहुंच गया और थाने के गेट पर पहुंचते ही नीचे गिर गया. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने राहगीरों की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित विवेक ने बताया कि एक साल पहले उसकी लालकुआं की एक महिला से शादी हुई थी. शादी के बाद से ही उसकी पत्नी पैसों को लेकर उसे परेशान कर रही थी. साथ ही आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ समय पहले गांव में जमीन बेचने से मिले पैसे को भी उसकी पत्नी ने हड़प लिया है.

जानकारी देता पीड़ित युवक.

ये भी पढ़ेंःइस संग्रहालय में होंगे हिमालय की सुंदरता के दीदार, PM मोदी और CM योगी कर सकते हैं उद्घाटन

युवक ने बताया कि उसकी पत्नी ने उससे हर महीने 12 हजार रुपये देने की डिमांड भी की. इस दौरान उसे पता चला कि उसकी पत्नी और बहन किसी गैर कानूनी काम में शामिल हैं. जिसके बाद से वो पत्नी से अलग रह रहा था. कई बार उसकी पत्नी ने ज्यादा रुपयों की डिमांड की. पैसे ना देने पर उसके माता-पिता को फंसाने की धमकी भी दी. युवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीते सोमवार को भी उसकी पत्नी ने अपने बहन के साथ आकर मारपीट की. जिसके बाद वो जहर निगलकर थाने पहुंचा. युवक का कहना है कि मामले को लेकर वो कई बार थाने में शिकायत कर चुका है, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं की गई.

पुलिस के मुताबिक युवक का नाम विवेक है. वो सिलबाह गांव, शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. यहां पर वो पत्नि के साथ शिमला पिस्तोर में किराए के मकान में रहता है. वो यहां पर पास में ही मौजूद सोल टैक्स फैक्ट्री में काम करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details