उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पत्नी के नाजायज संबंधों ने पति को बना दिया हत्यारा, इस तरह से दिया वारदात को अंजाम

अपनी पत्नी के आशिक जसविंदर को मारने की नीयत से भरपूर सिंह ने उसके दोस्त की हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Oct 29, 2019, 5:43 PM IST

हत्या में इस्तेमाल हुई कार.

काशीपुर:शहर में नाजायज संबंध में हत्या करने का एक मामला सामने आया है. जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के आशिक जसविंदर को मारने के लिए उसको अपनी कार से टक्कर मार दी. हालांकि इस घटना में जसविंदर तो बच गया, लेकिन उसके दोस्त अमन की मौत हो गई.

मामला काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र के राम पुरम कॉलोनी का है. जहां रहने वाली महिला एक स्थानीय जिम में वर्कआउट करने जाती थी. वहीं इसी जिम में काशीपुर के खरमासा गांव का रहने वाला जसविंदर सिंह उर्फ जस्सा भी आया करता था. जहां दोनों की दोस्ती हो गई थी. देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई. संदीप कौर पंजाब के लुधियाना की रहने वाली है, जिसका 6 साल पहले उत्तर प्रदेश के एक युवक भरपूर सिंह के साथ प्रेम विवाह हुआ था.

पत्नी के नाजायज संबंधों ने पति को बना दिया हत्यारा

पढे़ं-नैनीताल: युवा ले रहे काष्ठ कला की ट्रेनिंग, बचा रहे उत्तराखंड की विरासत

पत्नी और जसविंदर के प्यार की भनक जब भरपूर सिंह को चली तो दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े शुरू हो गये. इसी को लेकर एक दिन गुस्से में भरपूर सिंह ने अपनी कार से बाइक में जा रहे अपनी पत्नी के प्रेमी और उसके दोस्त को टक्कर मार दी. इस टक्कर में जसविंदर दूर जाकर गिर गया, वहीं अमन की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक मामले में पूछताछ की जा रही है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने संदीप कौर उर्फ गुरलीन कौर के पति भरपूर सिंह को हिरासत में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details