उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रोडवेज और स्कूटर की जबरदस्त भिड़ंत, होटल मैनेजर की दर्दनाक मौत

रोडवेज बस की टक्कर से स्कूटर सवार होटल मैनेजर की मौत हो गई. वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Nov 29, 2019, 3:48 PM IST

Updated : Nov 29, 2019, 3:54 PM IST

die in road accident
रोड़ दुर्घटना में हुई मौत

काशीपुर: नगर में एक सड़क हादसे में एक स्कूटर सवार की मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के कहना है कि स्कूटर सवार को रोडवेज ने टक्कर मार दी थी, जिसके बाद उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, ये हादसा उस वक्त हुआ जब युवक अपने घर से होटल जा रहा था.

जानकारी के मुताबिक, रानीखेत का रहने वाला नवीन कांडपाल काशीपुर में मोहल्ला कटोराताल में किराए के मकान में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था. जो पिछले कई सालों से बाजपुर रोड स्थित होटल गौतमी हाइट्स में मैनेजर के पद कार्यरत था. वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

रोडवेज की टक्कर से स्कूटर सवार की मौत.

ये भी पढ़ें:देवभूमि में लोगों को ठंड से नहीं मिलेगी निजात, कोहरा बढ़ाएगा परेशानी

वहीं, इस बारे में एसआई मदन बिष्ट ने बताया कि शुक्रवार सुबह स्कूटर से अपने घर से होटल के लिए निकला था, तभी कुंडेश्वरी रोड स्थित साहनी रिसॉर्ट के सामने मुरादाबाद डिपो की रोडवेज बस संख्या UP 21AN3497 की टक्कर से नवीन कांडपाल की मौत हो गई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Last Updated : Nov 29, 2019, 3:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details