उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 24, 2019, 6:05 PM IST

ETV Bharat / state

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध कर रही महिला पर युवक ने चाकू से किया हमला

कोतवाली क्षेत्र में छेड़छाड़ का विरोध कर रही युवती का मां को युवक ने चाकू मारकर घायल कर दिया. पड़ोसियों ने घायल महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

महिला पर युवक ने चाकू से किया हमला

खटीमाः कोतवाली क्षेत्र में एक युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. वहीं, छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने युवती की मां को चाकू से वार कर घायल कर दिया. पड़ोसियों ने घायल महिला को सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

महिला पर युवक ने चाकू से किया हमला

बता दें कि, घर में युवती को अकेला पाकर युवक गलत नीयत से घर में घुस गया और छेड़छाड़ करने लगा. युवती ने विरोध किया तो युवक भाग गया. जब पीड़िता की मां घर आई तो उसने पूरी आप बीती बताई. जिस पर वह आरोपी के घर शिकायत करने गई. आरोपी युवक के परिजनों ने महिला को भला-बुरा कहकर घर से भगा दिया.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड में जंगलों के बीच बसी है लक्ष्मण की तपोस्थली, मेघनाथ की हत्या के बाद यहां किया था तप

उसी रात फिर आरोपी युवक महिला के घर पहुंचा और बेटी से जबरदस्ती करने लगा. युवती की चीख-पुकार सुनकर जब मां उसे बचाने पहुंची तो आरोपी युवक रिजवान ने महिला को चाकू मार दिया. इससे वह बुरी तरह घायल हो गई. चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग घर पर पहुंचे तो युवक फरार हो गया.

सीओ महेश बिंजोला ने बताया कि एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी है कि 22 अक्टूबर को उनके घर में घुसकर एक युवक उनकी लड़की से छेड़छाड़ कर रहा था, विरोध करने पहुंची मां पर आरोपी ने चाकु से हमला कर घायल कर दिया और फरार हो गया. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details