उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नाबालिग को लेकर फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार, 9 साल से तलाश रही थी पुलिस

9 साल से फरार चल रहे इनामी बदमाश को पंजाब से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पर नाबालिग लड़की को भगाने का आरोप था. आरोपी पर पुलिस ने ढाई हजार इनाम भी रखा था.

By

Published : Jun 16, 2019, 10:29 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

रुद्रपुर:नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगाने के आरोप में पिछले 9 साल से फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर पुलिस द्वारा ढाई हजार रुपये का इनाम भी रखा गया था. आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

इनामी बदमाश गिरफ्तार

पंतनगर पुलिस और एसओजी की टीम ने 9 साल से फरार चल रहे इनामी बदमाश को पंजाब से गिरफ्तार किया है. दरअसल, 22 जून 2010 को थाना पंतनगर में सुभाष ने तहरीर दी थी कि उसकी 17 साल की बेटी को शादीशुदा राकेश बहला-फुसलाकर फरार हो गया है.

पढे़ं-सूरत अग्निकांड के बाद हरकत में आया प्रशासन, 193 संस्थानों के खिलाफ अग्निशमन विभाग ने जारी किए नोटिस

मामले में पंतनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. लेकिन तब से आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका. जिसके बाद अब 9 साल के बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने आरोपी राकेश को पंजाब के अमृतसर जिले से गिरफ्तार किया है.

वहीं मामले में एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद दोनों ही लोगों की तलाश की जा रही थी, लेकिन कोई पता नहीं चल पा रहा था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए उसपर ढाई हजार रुपये का इनाम भी रखा हुआ था. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details