उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस की विचारधारा देश को बांटने वाली, राहुल की रैली फ्लॉप: मदन कौशिक

By

Published : Apr 8, 2019, 2:49 PM IST

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने रुद्रपुर में राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी पहले से ही अलग विचारधारा के लिए जानी जाती है. ये विचारधारा देश को बांटने का काम कर रही है.

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक

रुद्रपुरः लोकसभा चुनाव को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है. आगामी 11 अप्रैल को उत्तराखंड की पांचों सीटों पर पहले चरण में ही मतदान होने हैं. इसी को लेकर सभी राजनीतिक दल पूरे दमखम के साथ प्रचार-प्रसार में जुटे हैं. इसी क्रम में कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक रुद्रपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और गठबंधन दलों पर जमकर निशाना साधा. कौशिक ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र ने सेना के मनोबल को तोड़ने की स्थिति उत्पन्न की है. साथ ही कहा कि उनकी विचारधारा देश को बांटने वाला है.

चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दल के नेता अपने प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने के लिए ताबड़तोड़ जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं. सोमवार को कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने रुद्रपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि बीजेपी इस बार पांचों सीटों पर जीत हासिल कर रही है. केंद्र में मोदी की सरकार फिर से बन रही है. वहीं, उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी पहले से ही अलग विचारधारा के लिए जानी जाती है. साथ ही राहुल गांधी की उत्तराखंड रैली पर बोलते हुए कहा कि उनकी रैली से ज्यादा बीजेपी के एक छोटे नेता की रैलियों में भीड़ रहती है. राहुल गांधी की रैली पूरी तरह से फेल साबित हुई है.

जानकारी देते कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक.

ये भी पढ़ेंःडंपर ने बाइक सवार को कुचला, दो की मौके पर ही मौत

वहीं, कौशिक ने महागठबंधन पर बोलते हुए कहा कि मोदी को रोकने के लिए तमाम दल एक साथ दिखाई दे रहे हैं. बीएसपी और सपा कभी राजनीतिक, व्यक्तिगत और सामाजिक रूप से एक-दूसरे के दुश्मन थे, वो भी मोदी को रोकने के लिए एक साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसके बावजूद भी इस बार फिर से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. यूपी में फिर से कमल खिलेगा और इस बार 73 से ज्यादा सीटों पर बीजेपी अपना परचम लहराएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details