उत्तराखंड

uttarakhand

जसपुर: कृषि ऋण मेले में किसानों को जीरो ब्याज पर दिया गया लोन

By

Published : Nov 5, 2020, 10:51 AM IST

जसपुर विधानसभा क्षेत्र के नेहरू राजकीय इंटर कॉलेज में उधम सिंह नगर कोऑपरेटिव बैंक ने कृषि ऋण मेले का आयोजन किया. इस दौरान किसानों को 10 लाख का लोन दिया गया.

krishi loan fair jaspur us nagar
कृषि ऋण मेले का आयोजन.

काशीपुर:जसपुर में किसानों के लिए कृषि ऋण मेले का आयोजन किया गया. इस दौरान सांसद अजय भट्ट ने मेले में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. मेले का शुभारंभ नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा संसदीय सीट के सांसद अजय भट्ट, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष खिलेंद्र चौधरी और स्थानीय कांग्रेसी विधायक आदेश चौहान ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया.

कृषि ऋण मेले का आयोजन.

जसपुर विधानसभा क्षेत्र के नेहरू राजकीय इंटर कॉलेज में उधम सिंह नगर कोऑपरेटिव बैंक ने इस कृषि ऋण मेले का आयोजन किया. इस दौरान कोऑपरेटिव बैंक ने जसपुर के कई किसानों को रोजगार के लिए जीरो प्रतिशत ब्याज पर लगभग 10 लाख का लोन दिया. साथ ही सांसद अजय भट्ट ने मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के अंतर्गत आसान किस्तों पर 20 लोगों को रोजगार के लिए ई-रिक्शा का वितरण किया.

यह भी पढ़ें-सिडकुल घोटाले की जांच में तकनीकी कमेटी करेगी एसआईटी की मदद

इस कृषि ऋण मेले में क्षेत्र के किसानों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. किसान इस मेले से काफी खुश नजर आए. साथ ही भविष्य में भी ऐसे मेले आयोजित कराते रहने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details