उत्तराखंड

uttarakhand

गुलदार के हमले का वीडियो CCTV में कैद, इलाके में दहशत

By

Published : Sep 5, 2020, 7:23 PM IST

Updated : Sep 5, 2020, 9:09 PM IST

बाजपुर में तेंदुए का आतंक दिन प्रति दिन बढ़ता जा रहा है. अब सीसीटीवी में तेंदुए के शिकार करने की लाइव तस्वीरें कैद होने से लोगों में भय का माहौल है.

गुलदार
गुलदार

बाजपुरः उधम सिंह नगर जिले के बाजपुर में गुलदार की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई हैं. जिसके बाद से इलाके के लोगों में खौफ है. बताया जा रहा है कि देर रात एक ट्रक पुलिस चौकी के पीछे खड़ा था. इस बीच तेंदुए ने बंदर को दबोच लिया. तेंदुए के हमले की घटना चौकी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके बाद से इलाके में हड़कंप है. उधर, वन विभाग भी सतर्क हो गया है.

गुलदार के हमले का वीडियो CCTV में कैद

मामला बाजपुर तहसील की बरहैनी चौकी का है. मिली जानकारी के अनुसार, देर रात एक ट्रक चौकी के पास खड़ा था. वहीं पास खड़े एक बंदर को पहले से घात लगाए तेंदुए ने दबोच लिया. ये पूरी घटना चौकी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

पढ़ेंः हरिद्वार में बनेगा उत्तर भारत का सबसे ऊंचा मंदिर, माया देवी मंदिर को लेकर प्रस्ताव पास

मामले में वन क्षेत्राधिकारी रूप नारायण ने बताया कि बरहैनी चैक पोस्ट पर देर रात्रि एक तेंदुए ने पीछे से आकर बंदर को पकड़ लिया था. जंगल से सटे होने की वजह से यहां इस तरह के मामले होना आम बात है. उन्होंने बताया कि अभी तक कोई जनहानि नहीं हुई है, क्योंकि जंगल में ही इन्हें पर्याप्त मात्रा में भोजन मिल जाता है. उन्होंने क्षेत्रीय जनता से रात में अपने छोटे बच्चों के बाहर न निकलने देने की अपील की है.

Last Updated : Sep 5, 2020, 9:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details