उत्तराखंड

uttarakhand

लोगों की समस्याओं का तुरंत होगा निपटारा, 29 फरवरी को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण लगाएगा शिविर

By

Published : Feb 17, 2020, 3:30 PM IST

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से गदरपुर के मजरा हसन और झगड़पुरी में शिविर का आयोजन किया गया.

Gadarpur
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से जागरुकता शिविर का हुआ आयोजन

गदरपुर: जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से मजरा हसन और झगड़पुरी गांव में एक जागरुकता शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में प्राधिकरण के सचिव और जिला जज ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुनते हुए कानूनी जानकारियों से अवगत कराया. इस दौरान तहसील प्रशासन सहित अन्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद रहे.

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से जागरुकता शिविर का हुआ आयोजन

क्षेत्र के मजरा हसन और झगड़पुरी गांव के ग्राम प्रधान अली मंसूरी के नेतृत्व में शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में प्राधिकरण के सचिव अवनीश कुमार, सिविल जज व तहसीलदार भुवन चंद्र आर्य शामिल हुए. शिविर के माध्यम से लोगों को जागरुक करते हुए कहा कि विधिक सेवा प्राधिकरण के तहत गरीब व कमजोर वर्ग के लिए कानूनी सहायता उपलब्ध करायी जाती है. उन्होंने कहा कि अदालतों के जरिए आपसी विवाद का निपटारा कराया जाता है.

ये भी पढ़ें:गेहूं के खेत में मिले नवजात को मिला शिवा नाम, गोद लेने के लिए दर्जनों परिवार आए सामने

इसी दौरान उन्होंने बताया कि विभाग द्वारा 29 फरवरी को झगड़पुरी गांव में एक शिविर का आयोजन किया जाएगा. शिविर के माध्यम से लोगों की समस्या को सुनकर उसी समय खत्म करने की कोशिश की जाएगी. प्राधिकरण के सचिव अवनीश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि आगामी 29 फरवरी को एक बहुउद्देश्यीय शिविर का आयोजन किया जाएगा. शिविर के माध्यम से लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details