उत्तराखंड

uttarakhand

ठंड से ठिठुर रहे बच्चों को मिली राहत, डीएम ने जारी किए छुट्टी के आदेश

By

Published : Dec 23, 2019, 11:40 PM IST

मौसम विभाग ने उत्तराखंड के कई मैदानी इलाकों में 24 दिसंबर को घना कोहरा पड़ने की संभावना जताई है. जिसको देखते हुए मंगलवार को स्कूल बंद करने का निर्णय लिया गया है.

cold
फाइल फोटो

रुद्रपुर: इन दिनों पहाड़ से लेकर मैदान तक शीतलहर का कहर देखने को मिल रहा है. हर तरफ कड़ाके की ठंड पड़ रही है. ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी सुबह स्कूल जाने वाले बच्चों को हो रही है. सुबह के समय कोहरा भी पड़ रहा है. इसी को ध्यान में रखते हुए उधम सिंह नगर के जिलाधिकारी ने आंगनबाड़ी केंद्र समेत कक्षा एक से आठ के बच्चों का मंगलवार को अवकाश घोषित किया है.

मौसम विभाग ने मंगलवार को उधम सिंह नगर जिले में घने कोहरे और शीतलहर की संभावना जताई है. जिसको देखते हुए जिलाधिकारी ने कक्षा एक से आठ तक के स्कूली बच्चों की छुट्टी करने के निर्देश दिए हैं. जिलाधिकारी की तरफ से कहा गया है कि जो स्कूल आदेश नहीं मानेंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें- झारखंड चुनाव परिणाम पर बोले भाजपा नेता- खुश न हो कांग्रेस, नहीं हासिल होगा कुछ भी

जिलाधिकारी ने बताया कि मौसम विभाग ने देहरादून और उधम सिंह नगर जिले में मंगलवार को घने कोहरी की संभावना जताई है. जिसके बाद जिले के शासकीय, अर्धशासकीय व निजी विद्यालयों को बंद करने के निर्देश दिए गए है. लेकिन शिक्षक, कार्मिक आदि विद्यालय में उपस्थित रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details