उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर की सड़क पर कानून का उड़ा माखौल, दबंगों ने सरेराह युवक को जमकर पीटा

By

Published : Feb 9, 2020, 11:20 PM IST

Updated : Feb 9, 2020, 11:30 PM IST

रुद्रपुर की सड़क पर दबंगो द्वारा कानून का माखौल उड़ाते देखा गया. आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से दबंगों ने एक युवक को सरेराह दौड़ा दौड़ा कर पीटा. वहीं पुलिस के पहुंचने से पहले सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

rudrapur
सड़क पर मारपीट

रुद्रपुर: दिनदहाड़े सड़कों पर रईसजादों की दबंगई देखने को मिली. रईसजादे ने मामूली से विवाद में एक युवक को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और लोग तमाशा देखते रहे. मामला रुद्रपुर की आवास विकास चौकी क्षेत्र का है. जहां कार एक्सीडेंट को लेकर दबंगों ने युवक के साथ जमकर मारपीट की.

जानकारी के अनुसार दो कारों की आपस में टक्कर हो गई, जिसके बाद में रईसजादों ने कार से उतरकर युवक को पीटना शुरू कर दिया. मारपीट के आरोपी युवक नशे में धुत बताए जा रहे हैं. पीड़ित की कार में सवार उसकी 5 वर्ष की मासूम बच्ची मारपीट की घटना को देखकर सहम गई. जिसे राहगीर द्वारा सुरक्षित जगह पर पहुंचाया गया.

कानून का उड़ा माखौल

मामला इतना बढ़ गया कि एक के बाद एक दबंगों की फौज घटनास्थल पर पहुंच गई और पीड़ित युवक को सरेराह जमकर पीटने लगे. दबंगों की दंबगई से क्षेत्र में हड़कंप मचा रहा. पीड़ित केशव ने बताया कि वो अपनी कार से जैसे ही नैनीताल रोड से अपने घर आवास विकास लिये घुमा ही था कि उसकी कार में एक कार ने टक्कर मार दी. इसके बाद कार में सवार युवक ने उससे मारपीट शुरू कर दी.

ये भी पढ़े: सीएम को काला झंडा दिखाना चाहते थे कांग्रेसी, गुटबाजी ने फेल कर दिया प्लान

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे 4 से 5 युवक एक युवक को सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर पीट रहे हैं. इन्हें कानून का कोई खौफ ही नहीं है. इतना ही नहीं जब केशव अपनी जान बचाने के लिए पास के एक कार शोरूम में घुसा तो इन दबंगों द्वारा शोरूम के कर्मचारियों से भी गाली गलौज की और केशव को बाहर निकालने को कहा. जब केशव बाहर नहीं निकाला तो दबंगों ने शोरूम में घुस कर पीड़ित से मारपीट की. जिसके बाद पीड़ित केशव ने भागकर अपनी जान बचाई.

घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने से पहले सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़ित युवक ने थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

Last Updated : Feb 9, 2020, 11:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details