उत्तराखंड

uttarakhand

मुकदमों का खर्च निकालने को चोरी करने लगा बदमाश, छह लाख के माल समेत अरेस्ट

By

Published : Jul 26, 2021, 5:38 PM IST

Updated : Aug 17, 2021, 5:04 PM IST

रुद्रपुर पुलिस ने हाल ही में हुई तीन चोरियों का खुलासा किया है. किच्छा पुलिस ने छह लाख रुपए के माल के साथ एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

Kichha
Kichha

रुद्रपुर: किच्छा पुलिस ने शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आये शातिर पर उधमसिंह नगर जिले के कई थानों क्षेत्रों में लूट, डकैती, हत्या का प्रयास, अवैध हथियार, गुंडा एक्ट और गैंगस्टर जैसे मामले में मुकदमे दर्ज हैं. इन मुकदमों का खर्च निकालने के लिए आरोपी ने चोरी की वारदतों को भी अंजाम देना शुरू कर दिया था. हाल ही में आरोपी ने किच्छा के लालपुर, ट्रांजिट कैंप और रुद्रपुर में चार चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपी के पास से करीब छह लाख रुपए की चोरी का माल बरामद किया है.

घटना का खुसाला करते हुए एसपी सिटी ममता बोहरा ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी श्यामलाल मंडल उर्फ समोल मंडल निवासी भरतपुर नूरिया पीलीभीत उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. आरोपी के खिलाफ यूपी के पीलीभीत और उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में लूट, डकैती और हत्या का प्रयास जैसे मामलों में करीब 17 मुकदमे दर्ज हैं.

मुकदमों का खर्च निकालने को करने लगा चोरी.

पढ़ें-रुद्रपुर में घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म की कोशिश, तीन पर केस दर्ज

आरोपी ने हाल ही में किच्छा थाना क्षेत्र के लालपुर महाराजपुर गांव में एक घर से लाखों रुपये के जेवरात और अन्य सामान चोरी किया था. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो अंतरराज्यीय आरोपी श्यामलाल मंडल का नाम सामने आया. पुलिस ने सोमवार सुबह गौरी इलाके से आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी की निशानदेही पर चोरी किया हुआ छह लाख रुपए का माल भी बरामद हुआ है. आरोप को कोर्ट भेजकर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

Last Updated : Aug 17, 2021, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details