उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खटीमा: स्मैक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, NDPS एक्ट में मुकदमा दर्ज

झनकईया थाना पुलिस ने 10 लाख रुपए की 31 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. मामले में दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया.

By

Published : Jun 26, 2021, 3:11 PM IST

स्मैक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
स्मैक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

खटीमा: उधम सिंह नगर जनपद में नशे के खिलाफ अभियान (anti drug campaign) के तहत पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सीमांत झनकईया थाना पुलिस (Jhankaiya Thana Police) ने 10 लाख रुपए की 31 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया.

जनपद में पुलिस द्वारा नशे पर अंकुश (control on drug) लगाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत सीमांत झनकईया थाना पुलिस ने वाहनों की चेकिंग के दौरान सूखा पुल पर मोटरसाइकिल से नेपाल की ओर जा रहे दो युवको को पकड़ा, जिनके पास से पुलिस को 31 ग्राम स्मैक बरामद हुई.

स्मैक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:थलीसैंण नवजात मामलाः पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपियों की पहचान फराज खान आमिर रजा के रूप में हुई है. दोनों बरेली के रहने वाले हैं. पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह स्मैक को फतेहगंज बरेली से लाकर नेपाल बॉर्डर के पास पिथौरागढ़ के रहने वाले एक व्यक्ति को महंगे दाम में बेचते हैं. पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details