उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा: कोतवाली वरिष्ठ उप निरीक्षक देवेंद्र गौरव का विदाई समारोह

By

Published : Sep 14, 2020, 7:21 AM IST

खटीमा कोतवाली एसएसआई देवेंद्र गौरव का स्थानांतरण बाजपुर कोतवाली में हुआ है. जिसकी वजह से कोतवाली कर्मचारियों और स्थानीय लोगों ने उनका विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया.

खटीमा
वरिष्ठ उप निरीक्षक देवेंद्र गौरव का विदाई समारोह

खटीमा: वरिष्ठ उप निरीक्षक देवेंद्र गौरव की कोतवाली परिसर में विदाई समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें कोतवाली के समस्त कर्मचारी सहित क्षेत्रीय तहसीलदार यूसुफ अली और स्थानीय लोगों ने शिरकत की. एसएसआई गौरव की विदाई अवसर पर उन्हें सहयोगियों ने उपहार दिया. साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

दो साल की अवधि में खटीमा कोतवाली में एसएसआई के रूप में किये गए उनके बेहतरीन कार्यो लोगों ने सराहना की. एसएसआई देवेन्द्र गौरव का स्थानांतरण जहां बाजपुर कोतवाली में एसएसआई के रूप में हुआ है. वहीं, खटीमा कोतवाली में उन्होंने दो साल का सफल कार्यकाल व्यतीत किया है.

ये भी पढ़े:नैनीताल जिले में फूटा कोरोना बम, विधायक और सीओ समेत 211 लोग मिले पॉजिटिव

विदाई कार्यक्रम के दौरान एसएसआई देवेंद्र गौरव ने खटीमा के दो साल के कार्यकाल के दौरान अपहने सहयोगी और स्थानीय लोगों के सहयोग के लिए धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि मेरे सफल कार्यकाल आप सभी का सहयोग रहा है. आप सबके सहयोग के लिए सभी का धन्यवाद करता हूं. वही, उन्होंने कहा कि बाजपुर में भी जहां मेरी पोस्टिंग हुई है, वहां भी मैं ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठता के साथ कार्य करने का प्रयास करूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details