उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा में वन दारोगा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज

By

Published : Aug 26, 2021, 12:27 PM IST

Updated : Aug 26, 2021, 1:07 PM IST

खटीमा वन विभाग में कार्यरत वन दारोगा का शव उनके आवासीय कमरे में संदिग्ध हालत में मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

khatima
खटीमा

खटीमाःउधमसिंह नगर जिले के खटीमा वन विभाग के आवासीय परिसर में देर रात वन दारोगा रामप्रसाद का शव उनके कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर मृतक वन दारोगा का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वन विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

खटीमा वन रेंज में कार्यरत वन दारोगा रामप्रसाद का उनके कमरे में शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही खटीमा वन रेंजर राजेंद्र मनराल और एसडीओ शिवराज चंद घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. वहीं, खटीमा वन रेंजर राजेंद्र मनराल ने मीडिया को बताया कि उन्हें सूचना मिली कि खटीमा वन विभाग में कार्यरत वन दारोगा रामप्रसाद का शव उसके आवासीय कमरे में पड़ा हुआ है. इस पर उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचित कर अपने उच्च अधिकारियों को भी घटना की सूचना दी.

खटीमा में वन दारोगा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

ये भी पढ़ेंः हरिद्वार में सुपरवाइजर ने महिला कर्मी को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

वहीं, खटीमा एसएसआई लक्ष्मण सिंह ने मीडिया को बताया कि सूचना पर तत्काल पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए खटीमा सरकारी अस्पताल में भेज दिया है. साथ ही आस पड़ोस में रहने वाले वन कर्मियों से मामले में जानकारी ली जा रही है. मृत्यु के कारणों का पता पोस्टमॉर्टम के बाद ही चल पाएगा.

Last Updated : Aug 26, 2021, 1:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details