उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस ने CM पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, युवाओं को ठगने का इल्जाम

By

Published : Oct 3, 2021, 4:02 PM IST

कांग्रेस ने सीएम धामी पर युवाओं को ठगने का आरोप लगाते हुए धरना दिया. कांग्रेस ने कहा कि सीएम धामी ने हाल ही में सरकारी नौकरी के आवेदन फार्म के लिए शुल्क नहीं लिए जाने का ऐलान किया था. जबकि आवेदन फार्म के एवज में शुल्क लिया जा रहे हैं.

khatima
खटीमा

खटीमाःमुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की घोषणा के बावजूद अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा जारी रिक्त पदों के आवेदन फार्म के एवज में आवेदकों से फार्म शुल्क लिया जा रहा है. जिसके खिलाफ उधमसिंह नगर के खटीमा में नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहीद स्मारक पर दिया धरना. कांग्रेस ने मुख्यमंत्री पर झूठी घोषणाएं कर युवाओं को छलने का लगाया आरोप है.

उधमसिंह नगर की सीमांत कोतवाली खटीमा में स्थित शहीद पार्क में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने धरना देते हुए मुख्यमंत्री पर झूठी घोषणाएं पर युवाओं के साथ धोखा करने का आरोप लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया. धरना प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने जन्मदिवस पर घोषणा कर कहा था कि प्रदेश के युवाओं से राज्य सरकार द्वारा निकाली गई सरकारी भर्तियों के आवेदन के लिए किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंःग्रेड पे की मांग लेकर पुलिसकर्मियों के परिजनों का CM आवास कूच, जमकर हुई धक्का-मुक्की

लेकिन इसके विपरीत अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा निकाली गई भर्तियों पर फार्म के एवज में आवेदकों से ₹300 शुल्क लिया जा रहा है. साथ ही सचिवालय के लिए निकली भर्तियों पर 850 से 950 रुपये फार्म शुल्क लिया जा रहा है. कांग्रेस ने कहा कि सरकार प्रदेश के युवाओं के साथ वादाखिलाफी कर रही है. प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी युवाओं के साथ झूठे वादे कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details