उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर पुलिस ने किया चोरी का खुलासा, चार लोगों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 31, 2023, 6:29 PM IST

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में बीती 28 जुलाई को हुई चोरी के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. चारों आरोपी शातिर किस्म के अपराधी है, जिनका आपराधिक इतिहास रहा है. सीओ काशीपुर वंदना वर्मा ने इस पूरे मामले की जानकारी दी.

kashipur
kashipur

काशीपुर: उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामलों में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस को चाकू और तमंचा भी बरामद हुआ है. सीओ काशीपुर वंदना वर्मा ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले की जानकारी दी.

सीओ काशीपुर वंदना वर्मा ने बताया कि मोहल्ला खालसा निवासी एजाज अंसारी का किला बाजार में न्यू कश्मीर हाउस है. कश्मीर हाउस के सामने ही उनका गोदाम है. 28 जुलाई रात को चोरों ने उनके गोदाम में हाथ साफ किया. एजाज अंसारी ने पुलिस को बताया था कि चोर गोदाम की दूसरी मंजिल का ताला तोड़कर इंवर्टर, सीसीटीवी सिस्टम की डीबीआर, तीन स्टपलाइजर, बैटरा, एलईडी, दो वालफैन, डीबीआर बॉक्स, लोहे के दरवाजे और फर्म के नाम के तीन बंडल कैरिंग बैग चोरी कर ले गए थे.

काशीपुर पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार
पढ़ें- उत्तरकाशी में पुरोला-नौगांव रोड पर कार गहरी खाई में गिरी, हिमाचल के दो लोग घायल

पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज मामले की जांच शुरू की. रविवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि काली बस्ती के पास स्थित कब्रिस्तान के पास चार संदिग्ध युवक लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े है, जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर वहां से संदिग्ध चारों युवका को दबोच लिया. तलाशी लेने पर पुलिस को उनके पास से दो तमंचे व दो चाकू बरामद हुए.

पूछताछ में चारों ने अपना नाम अल्ली खां निवासी मोहम्मद फैजान, कामिल उर्फ चड्डी, अजय यादव निवासी कटरामालियान और हनी कश्यप निवासी बांसफोड़ान बताया. पूछताछ में आरोपियों ने एजाज अंसारी के गोदाम में चोरी होने की बात भी कबूल की. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का माल भी बरामद किया.
पढ़ें-विकासनगरः नदी में नहाने गया दस साल का बच्चा बहा, घंटों सर्च अभियान के बाद भी नहीं लगा कोई सुराग

सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि चारों आरोपी शातिर अपराधी है. पहले भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो रखा है. आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट और जिला बदर की कार्रवाही की जाएगी. चोरों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details