उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में गांजा के साथ महिला गिरफ्तार, श्रीनगर और रुद्रपुर में भी स्मैक तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Dec 14, 2022, 5:27 PM IST

उत्तराखंड पुलिस लगातार प्रदेश भर में नशे के खिलाफ चेकिंग अभियान चला रही है. इसी कड़ी में आज काशीपुर पुलिस ने 3 किलो 446 ग्राम गांजा के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया. वहीं, श्रीनगर पुलिस ने 4.25 ग्राम स्मैक के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा रुद्रपुर पुलिस ने भी 25.10 ग्राम स्मैक के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर/श्रीनगर/रुद्रपुर:नशे के खिलाफ अभियान (campaign against drugs) के तहत काशीपुर कोतवाली क्षेत्र में बांसफोडान पुलिस चौकी (Bansfodan Police Station) प्रभारी अशोक कांडपाल ने एक संदिग्ध महिला को काले रंग का बैग ले जाते हुए पकड़ा. जब उसका बैग चेक किया तो उसमें 3 किलो 446 ग्राम गांजा मिला. बरामद गांजे की अंतरराष्ट्रीय कीमत 50 हजार बताई जा रही है.

पुलिस गिरफ्त में आई महिला ने पूछताछ में अपना नाम परमजीत कौर निवासी ग्राम मुकंदपुर थाना आईटीआई बताया. पुलिस ने नशा तस्कर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Case filed against drug smuggler woman) कर उसे में न्यायालय में पेश किया.
ये भी पढ़ें:लक्सर में जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट, पुलिस पर भी किया पथराव

वहीं, श्रीनगर कोतवाल हरिओमराज चौहान के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर रोडवेज बस अड्डा श्रीनगर के पास से सौरव सेमवाल उर्फ शाहरुख को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से 4.25 ग्राम स्मैक बरामद हुआ है. आरोपी सौरव ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वो स्मैक का एडिक्ट है. साथ ही बरेली से स्मैक लाकर श्रीनगर में युवाओं और मजदूरों को ऊंचे दाम पर बेचता है. आरोपी युवक चौरास का रहने वाला है.

आरोपी स्मैक तस्कर के खिलाफ कोतवाली श्रीनगर में NDPS ACT के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है. आरोपी युवक पहले भी थाना कांठ जनपद मुरादाबाद उत्तर प्रदेश में भी धारा 4/25 आर्म्स एक्ट में जेल गया है. फिलहाल वो जमानत पर था.
ये भी पढ़ें:ड्राइवर ने पुलकित के पिता विनोद आर्य का खोला काला चिट्ठा, कोर्ट में दर्ज कराया बयान

रुद्रपुर में भी नशे के खिलाफ चेकिंग अभियान के तहत पुलभट्टा पुलिस ने सिरौलीकला के पास से एक आरोपी को 25.10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी आरोपी यूपी से स्मैक की खेप लाकर किच्छा और पुलभट्टा थाना क्षेत्र में सप्लाई करता था. पकड़ी गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में ₹5 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. आरोपी पूर्व में भी स्मैक तस्करी के मामले में जेल जा चूका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details