उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: क्वारंटाइन पूरा कर सामने आए विधायक चीमा, प्रतिदिन जरूरतमंदों को बांटेंगे दूध

By

Published : Apr 23, 2020, 6:35 PM IST

Updated : Apr 23, 2020, 9:23 PM IST

होम क्वारंटाइन की समय अवधि पूरा करने के बाद आज स्थानीय विधायक हरभजन सिंह चीमा ने अपने आवास पर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया, जिसमें विधायक चीमा ने अपनी विधायक निधि से क्षेत्र की जनता को मदद करने का आह्वान किया है. इस दौरान विधायक ने बताया कि उन्होंने प्रतिदिन जरूरतमंदों को दूध वितरण का बीड़ा उठाया है.

Kashipur
विधायक नें प्रतिदिन जरूरतमंदों को दूध वितरण का उठाया बीड़ा

काशीपुर: होम क्वारंटाइन की समय अवधि समाप्त होने के बाद आज स्थानीय विधायक हरभजन सिंह चीमा ने अपने आवास पर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया. जिसमें विधायक चीमा ने अपनी विधायक निधि से क्षेत्र की जनता की मदद करने की बात कही है. इस दौरान विधायक ने बताया कि उन्होंने प्रतिदिन जरूरतमंदों को दूध वितरण का बीड़ा उठाया है.

क्वारंटाइन पूरा कर सामने आए विधायक चीमा

दरअसल, बीमारी के चलते स्थानीय विधायक हरभजन सिंह चीमा की पत्नी लॉकडाउन से पूर्व दिल्ली अपनी दवाई लेने गई थी, लेकिन लॉकडाउन की घोषणा के बाद वह दिल्ली में ही फंस गई थी, जिसके बाद विधायक चीमा ने प्रशासन से अनुमति लेकर पत्नी को काशीपुर लाए. जिसके बाद स्थानीय प्रशासन उन्हें जांच के बाद पूरे परिवार सहित 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन कर दिया था, जिसकी समय अवधि कल 22 अप्रैल को पूरी हो गई थी. जिसके बाद आज विधायक हरभजन सिंह चीमा ने अपने आवास पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया.

पढ़े-लॉकडाउन में उत्तराखंड पुलिस का 'ऑपेरेशन राहत' मिटा रहा जरूरतमंदों की भूख, 'WAR' रूम पहुंचा ईटीवी भारत

वहीं, प्रेस वार्ता के दौरान विधायक हरभजन सिंह चीमा ने बताया की लॉकडाउन में उन्होंने जरूरतमंदों को एक लाख रुपये का दूध उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है, जिसमें विधायक नगर निगम में शामिल किए गए 20 वार्डों में प्रतिदिन 300 जरूरतमंद लोगों को दूध उपलब्ध कराएंगे. उन्होंने कहा कि सरकार की संस्था आंचल कंपनी से दूध का वितरण उनके द्वारा कराया जाएगा, जिससे नौनिहालों को दूध की कमी न हो. उन्होंने कहा कि यदि लॉकडाउन को आगे बढ़ाया भी जाता है तो वह इससे पीछे नहीं हटेंगे.

Last Updated : Apr 23, 2020, 9:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details