उत्तराखंड

uttarakhand

फ्लाईओवर बनने में देरी पर बिफरे MLA चीमा, निर्माण कंपनी पर उठाए सवाल

By

Published : Sep 30, 2021, 7:34 PM IST

Updated : Sep 30, 2021, 9:52 PM IST

विधायक हरभजन सिंह चीमा ने काशीपुर में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के प्रोजेक्ट मैनेजर और संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान निर्माण में हो रही देरी को लेकर उन्होंने नाराजगी जताई.

kashipur-mla-harbhajan-singh-cheema-angry
फ्लाईओवर निर्माण में देरी

काशीपुर: पिछले 4 साल से निर्माणाधीन फ्लाईओवर के सुस्त कार्य को लेकर विधायक हरभजन सिंह चीमा ने निर्माण कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर और संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की. साथ ही निर्माणदायी संस्था के प्रोजेक्ट मैनेजर एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्माण कार्य समय से पूरा करने के निर्देश दिये.

विधायक हरभजन सिंह चीमा ने अपने कार्यालय पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर के प्रोजेक्ट मैनेजर जेएस मठारू, एनएच, विद्युत विभाग, जल संस्थान, पीडब्लूडी के अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान रेलवे ओवरब्रिज निर्माण में हो रही देरी पर विधायक ने नाराजगी जताई. उन्होंने निर्माणदायी संस्था के प्रोजेक्ट मैनेजर एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्माण कार्य समय से पूरा करने के निर्देश दिये.

फ्लाईओवर निर्माण में देरी

ये भी पढ़ें:मंत्री यशपाल ने सस्पेंस पर लगाया विराम, कहा- खामोशी को नाराजगी से न जोड़ें

विधायक हरभजन सिंह चीमा ने कहा कि दीपक बिल्डर्स कंपनी ने जो वायदे पुल निर्माण के समय किये थे, उन वादों पर वह खरा उतरती नहीं दिखाई दे रही है. बैठक में फ्लाईओवर निर्माण को पूरा करने में आ रही समस्याओं के साथ उसके समाधान पर चर्चा हुई. फ्लाईओवर निर्माणदायी कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर ने दिसंबर तक रामनगर रोड से रेलवे स्टेशन रोड वाले मार्ग के फ्लाईओवर को पूरा करने की बात कही है.

विधायक चीमा ने कहा कि बाजपुर रोड पर फ्लाईओवर के हिस्से में रेलवे की तरफ से कुछ जरूरतें पूरी हुई हैं. बाकी जल्द ही पूरी कर दिया जाएंगी. फ्लाईओवर निर्माण का कार्य दीपक बिल्डर्स ने किया है. दीपक बिल्डर्स ने अपना नाम खराब किया है. हमारे अधिकारी गुणवत्ता पर नजर रखे हुए हैं. अब से लेकर काम पूरा होने तक हर माह में बैठक कर निर्माण कंपनी और अधिकारियों के पेंच कसे जाएंगे.

Last Updated : Sep 30, 2021, 9:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details