उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एलटी भट्ट राजकीय अस्पताल में CMS की कुर्सी पर रार, रिलीविंग पर फसा पेंच

काशीपुर के एलटी भट्ट राजकीय अस्पताल के चिकित्साधीक्षक डॉ. वीके टम्टा का तबादला हरिद्वार होने के बाद भी वे रिलीव नहीं हुए हैं. ऐसे में डॉ. पीके सिन्हा को सीएमएस का चार्ज नहीं मिल पा रहा है.

By

Published : Feb 7, 2020, 10:25 PM IST

kashipur news
सीएमएस कुर्सी पर रार

काशीपुरःस्वास्थ्य विभाग ने बड़े स्तर पर डॉक्टरों का फेरबदल किया है. इसी क्रम में काशीपुर के सीएमएस डॉ. बीके टम्टा को पदोन्नति देकर हरिद्वार का अपर मुख्य चिकित्साधिकारी बनाया तो गया है लेकिन काफी दिन बाद भी वह सीएमएस रिलीव नहीं हुए हैं. बीके टम्टा के रिलीव नहीं होने से डॉ. पीके सिन्हा को अभी तक सीएमएस का चार्ज नहीं मिल पाया है. जिसके चलते काशीपुर में सीएमएस की सीट पर रार बनी हुई है.

काशीपुर सरकारी अस्पताल में सीएमएस कुर्सी पर रार.

बता दें कि बीते 8 जनवरी को काशीपुर के एलटी भट्ट राजकीय अस्पताल के चिकित्साधीक्षक डॉ. बीके टम्टा का तबादला हरिद्वार हो गया था. उन्हें वहां पर अपर मुख्य चिकित्साधिकारी बनाया गया था. जबकि, अस्पताल में ही तैनात डॉ. पवन कुमार सिन्हा को सीएमएस बनाने के आदेश मिले थे. इधर, तबादले हुए 25 दिन से भी ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी डॉ. बीके टम्टा रिलीव नहीं हुए हैं.

ये भी पढ़ेंःAIIMS समेत चार जगहों पर आयकर विभाग की कार्रवाई, TDS में मिली गड़बड़ियां

डॉ. बीके टम्टा की मानें तो वे हरिद्वार में एसीएमओ के पद पर न जाकर कहीं और की पोस्टिंग चाहते हैं. उन्होंने अपने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए शासन को अपर मुख्य चिकित्साधिकारी के पद पर उनका ट्रांसफर नहीं करने का अनुरोध किया है. साथ ही उन्होंने शासन से पत्र व्यवहार कर अन्यत्र ट्रांसफर करने की मांग भी की है.

वहीं, डॉक्टर पवन कुमार सिन्हा के मुताबिक सीएमएस डॉ. बीके टम्टा अभी रिलीव नहीं हुए हैं. रिलीव होंने के बाद ही वे पदभार ग्रहण करेंगे. ऐसे में डॉ. वीके टम्टा के रिलीव नहीं होने से काशीपुर के लक्ष्मण दत्त भट्ट राजकीय अस्पताल में सीएमएस की सीट पर रार बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details