उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

काशीपुर: प्रशासन ने बिहार के 34 मजदूरों की कराई घर वापसी

काशीपुर में प्रशासन ने बिहार के 34 मजदूरों को दो बसों से घर भेजने का काम किया है. कानूनगो ने बताया कि सभी मजदूरों को सोशल-डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए घर के लिए रवाना किया गया.

By

Published : Jun 19, 2020, 8:31 PM IST

Kashipur Latest News
काशीपुर न्यूज

काशीपुर:कोरोना काल में फंसे मजदूरों को शासन-प्रशासन की मदद से घर भेजने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी कड़ी में काशीपुर और क्षेत्र की विभिन्न फैक्ट्रियों में कार्यरत करीब 34 मजदूरों को स्थानीय प्रशासन की मदद से दो बसों से बिहार भेजा गया.

प्रशासन ने बिहार के 34 मजदूरों की कराई घर वापसी.

बता दें कि कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते देश के विभिन्न हिस्सों में प्रवासी मजदूर फंसे हुए हैं. इस मौके पर कानूनगो अकरम अली ने बताया कि उन्होंंने आज बिहार के 34 मजदूरों को बसों के माध्यम से घर भेजा गया है.

उन्होंने बताया कि पटवारी के माध्यम से उन्होंने क्षेत्र में फंसे बाहर के मजदूरों की जानकारी इकट्ठा की. साथ ही ऑनलाइन पोर्टल से भी जानकारी ली गई है. कानूनगो ने बताया कि सभी मजदूरों को सोशल-डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बिहार के लिए रवाना किया जा रहा है.

पढ़ें- ETV BHARAT पर बाबा रामदेव का बड़ा बयान, दो हफ्ते में आ जाएगी कोरोना की दवा

बता दें, देश और राज्य में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. देश में कोरोना मरीजों की संख्या 3.80 लाख के पार हो गई है. तो वहीं, राज्य में यह आंकड़ा 2127 पहुंच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details