उत्तराखंड

uttarakhand

कच्ची शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान, लहन और भट्टियां की नष्ट

By

Published : Feb 1, 2021, 10:27 AM IST

पुलिस नशे के काले कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए लगातार छापेमारी अभियान चलाए हुए है. इसी कड़ी में पुलिस ने जसपुर क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया और मुखबिर की सूचना पर जंगल से सटे डैम के किनारे छापेमारी कर 150 लीटर कच्ची शराब बरामद की.

Rudrapur
अवैध शराब के खिलाफ पुलिस का चेकिंग अभियान

रुद्रपुर: बीते दिन जसपुर कोतवाली पुलिस ने कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस टीम ने जंगल से सटे डैम के किनारे छापेमाी अभियान चलाकर करीब 150 लीटर कच्ची शराब जब्त की. कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम ने 5 हजार लीटर लहन नष्ट किया. पुलिस को मौके से शराब बनाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं. हालांकि शराब बनाने वाला युवक मौके से फरार हो गया.

पुलिस नशे के काले कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए लगातार छापेमारी अभियान चलाए हुए है. इसी कड़ी में पुलिस ने जसपुर क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया और मुखबिर की सूचना पर जंगल से सटे डैम के किनारे छापेमारी कर 150 लीटर कच्ची शराब बरामद की. कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम ने 5 हजार लीटर लहन और भट्टी नष्ट की. पुलिस को मौके से शराब बनाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं. हालांकि शराब बनाने वाला युवक मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग दंपति महीनों से थे कमरे में कैद, बेटे ने दिल्ली से पहुंचकर कराया मुक्त

फिलहाल पुलिस फरार तस्कर की तलाश में जुटी हुआ है. वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कच्ची शराब के खिलाफ उनका अभियान जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details