उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 6, 2019, 2:39 PM IST

ETV Bharat / state

कार्य लंबित रहने से MLA आदेश चौहान का चढ़ा पारा, बोले- जूते की माला पहनाना भी जानती है जनता

जसपुर से कांग्रेस विधायक आदेश सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री द्वारा लगभग ढाई वर्ष पूर्व 13 करोड़ की सड़कें स्वीकृत की गई थी. जिन सड़कों का निर्माण पीडब्ल्यूडी विभाग को करना था. परन्तु इतना समय बीत जाने के बाबजूद भी सड़कें नहीं बन पाई.

पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से बात करते विधायक.

काशीपुर: जसपुर से कांग्रेस विधायक आदेश सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र में पिछले ढाई साल से सड़कों का निर्माण न हो पाने से उनका पारा चढ़ गया. जिसके बाद वे काशीपुर के मुरादाबाद रोड स्थित लोक निर्माण विभाग के कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने अधिशाषी अभियंता को जमकर खरी- खोटी सुनाई. इस दौरान विधायक का पारा हाई देख मौजूद अधिकारी बगलें झांकते दिखाई दिए. वहीं अधिकारियों के लिखित आदेश के बाद विधायक का गुस्सा शांत हुआ.

कार्य लंबित रहने से MLA आदेश चौहान का चढ़ा पारा.

गौर हो कि जसपुर से कांग्रेस विधायक आदेश सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री द्वारा लगभग ढाई वर्ष पूर्व 13 करोड़ की सड़कें स्वीकृत की गई थी. जिन सड़कों का निर्माण पीडब्ल्यूडी विभाग को करना था. परन्तु इतना समय बीत जाने के बाबजूद भी सड़कें नहीं बन पाई. इसी बात से खफा विधायक चौहान लोक निर्मा विभाग के कार्यालय पहुंचक अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई.

इस दौरान अधिकारी विधायक आदेश सिंह चौहान को शांत करने का प्रयास करने लगे. वहीं विधायक आदेश सिंह चौहान अधिकारियों को कहते दिखाई दिए कि जनता फूलों का हार पहनाना जानती है तो जूते की माला भी पहनाना जानती है. जिसके बाद अधिकारियों के लिखित आदेश के बाद विधायक का गुस्सा शांत हुआ.

विधायक आदेश सिंह चौहान ने कहा कि अधिकारियों की सुस्त चाल से विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं. जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है. वहीं विधायक इस दौरान अधिकारियों की कार्यशैली से नाराज दिखाई दिए.

पढ़ें-शादी के नाम पर रेलवे अधिकारी से लाखों की ठगी, फिल्मी स्टाइल में लोगों को लूटता था ये गिरोह

वहीं अधिशाषी अभियंता यूसी बहुगुणा ने कहा कि जो कार्य लंबित है वे 2018 की हैं और मार्च 2020 तक सभी सड़कों का कार्य पूरा कर लिया जाएगा. जिसके लिए क्षेत्रीय विधायक को लिखित में दे दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details