उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

छुट्टी पर घर आए ITBP जवान की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम

मंगलवार देर रात स्कूटी सवार आईटीबीपी के जवान को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. इससे जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने जवान को मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Nov 20, 2019, 6:04 PM IST

ITBP जवान की सड़क हादसे में मौत.

रुद्रपुर: जम्मू में तैनात आईटीबीपी जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई. आईटीबीपी जवान 2 माह की छुट्टी पर घर आया हुआ था. मंगलवार की देर रात थाना दिनेशपुर के जयनगर में अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार जवान को जोरदार टक्कर मार दी. घायल जवान को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया.

छुट्टी पर घर आए ITBP जवान की सड़क हादसे में मौत

दिनेशपुर थाना क्षेत्र के छतरपुर में मंगलवार की देर रात आईटीबीपी के जवान को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर में जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. राहगीरों ने घायल जवान को जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने जवान को मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद परिजनों को शव सौप दिया गया है.

ये भी पढ़ें:वादा याद दिलाने पर भड़के कांग्रेसी विधायक का VIDEO वायरल, कहा- मुझे मत सिखाओ राजनीति

जानकारी के अनुसार, 52 बटालियन आईटीबीपी जवान राहुल बिष्ट दो माह की छुट्टी पर अपने घर उधम सिंह नगर के छतरपुर आए हुए थे. राहुल अपने घर से किसी काम के लिए जयनगर गए हुए थे. जयनगर से वापस लौटते वक्त उनकी स्कूटी को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने जवान को मृत घोषित कर दिया.

वहीं, एसपी क्राइम प्रमोद कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में एक जवान की मौत हुई है. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौप दिया गया है. अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details