उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: चोरी की दो बाइक के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 19, 2020, 7:20 PM IST

रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने कैंप क्षेत्र से चोरी की हुई दो बाइक के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस को 18 सितंबर को ट्रांजिट कैम्प के तिराहे से दो मोटरसाइकिल चोरी होने की सूचना प्राप्त हुई थी.

rudrapur bike thief arrested
बाइक चोरी का आरोपी गिरफ्तार.

रुद्रपुर:ट्रांजिट कैंप पुलिस ने चोरी की दो बाइक के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बरामद दोनों बाइक अट्ठारह सितंबर को कैंप क्षेत्र के तिराहे से चोरी की गई थी. आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. आरोपी युवक उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का रहने वाला है.

आरोपी के खिलाफ 379, 411 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. दरअसल, ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में कई दिनों से बाइक चोरी की घटना लगातार बढ़ रही थी. 18 सितंबर 2019 को राजकिशोर निवासी एस ब्लॉक की बाइक संख्या यूके 06 एजे 0052 भुवनेश्वर निवासी लोहिया नगर गंगापुर की बाइक ट्रांजिट कैंप तिराहे से चोरी हो गई थी, जिसके बाद दोनों ने ट्रांजिट कैंप थाने में प्रार्थना पत्र सौंपकर न्याय की गुहार लगाई थी.

यह भी पढ़ें-हरिद्वार के चंडी घाट पुल से युगल ने लगाई गंगा में छलांग, तलाश जारी

मामले में ट्रांजिट कैंप पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी थी. शुक्रवार देर शाम जब पुलिस सिडकुल ढाल के पास चेकिंग अभियान चलाए हुई थी तभी एक बाइक आती हुई दिखाई दी और रोकने पर युवक हड़बड़ा गया. शक होने पर जब टीम ने वाहन के कागजात मांगे तो युवक घबरा गया.

पूछताछ में युवक ने बाइक चोरी की होने की बात कबूली. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम धर्मपाल निवासी अंटा गोटिया थाना अमरिया जिला पीलीभीत हाल निवासी मछली बाजार ट्रांजिट कैम्प बताया. सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने दूसरी बाइक भी चोरी की होने की बात कबूली. आरोपी युवक की निशानदेही पर उसके घर से दूसरी बाइक भी बरामद कर ली गई.

वहीं, इंस्पेक्टर ललित मोहन जोशी ने बताया कि 18 सितंबर को ट्रांजिट कैम्प के तिराहे से दो मोटरसाइकिल चोरी होने की सूचना प्राप्त हुई थी. मामले में पीड़ित पक्षों की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details