उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 26, 2022, 2:57 PM IST

ETV Bharat / state

प्रेम प्रसंग से शक में पत्नी हो उतारा मौत के घाट, पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्यारा

पुलभट्टा थाना क्षेत्र में एक महिला की गला रेतकर हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला के पति को गिरफ्तार किया है. प्रेम प्रसंग के शक चलते (suspicion of love affair) पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या की थी.

Uttarakhand latest news
प्रेम प्रसंग से शक में पत्नी हो उतारा मौत के घाट

रुद्रपुर:किच्छा क्षेत्र में महिला की गला रेतकर हुई हत्या के मामले में थाना पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने प्रेम प्रसंग के शक के चलते (suspicion of love affair) अपनी पत्नी की हत्या की थी. पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है.

किच्छा क्षेत्र के सिरौली कला क्षेत्र में 23 मई को अबरार निवासी सिरोली कला ने अपनी पत्नी नेहा की गला रेतकर हत्या कर दी थी. हालांकि, महिला के पति अबरार ने नेहा की मौत को आत्महत्या साबित करने का प्रयास किया था.

वहीं, मायके पक्ष के लोगों ने मृतका को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए अबरार अहमद के साथ ही उसके परिजनों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया था. जिसके बाद कल देर रात पुलिस ने दबिश देते हुए मुख्य आरोपी अबरार अहमद निवासी वॉर्ड 19 सिरोली कला थाना पुलभट्टा को शंकर फार्म के पास से गिरफ्तार कर लिया गया.

पढ़ें-ऋषिकेश में लक्ष्य तक पुलिस से पहले पहुंचा ड्रोन, अब चुटकी में पता चलेगी हर घटना

वहीं, आरोपी के निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू व खून से सने हुए कपड़े भी बरामद कर लिए हैं, पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने पत्नी के प्रेम प्रसंग की आशंका के चलते उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. एसओ विद्यादत्त जोशी ने कहा की कल देर रात मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details