उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: नर्स की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अस्पताल हुआ सील

By

Published : Jun 23, 2020, 4:08 PM IST

Updated : Jun 23, 2020, 4:41 PM IST

ऊधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में एक निजी अस्पताल की नर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्थानीय प्रशासन ने अस्पताल को सील कर दिया है. प्रशासन नर्स के संपर्क में आए सभी लोगों की जानकारी जुटा रहा है.

Rudrapur
अस्पताल नर्स की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

रुद्रपुर: घास मंडी की रहने वाली एक युवती की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शहर के एक अस्पताल को सील कर दिया गया है. युवती अस्पताल में नर्स के पद पर तैनात है. स्वास्थ्य विभाग नर्स के संपर्क में आए सभी लोगों को चिन्हित करने में जुट गया है.

नर्स की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

ऊधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर की आदर्श कॉलोनी घास मंडी की एक युवती के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से हड़कंप मच गया. घास मंडी में पूर्व में भी एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा मोहल्ले में लोगों के सैम्पल लिए गए थे. इसके बाद आज एक युवती की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है.

युवती रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में नर्स है. इसके बाद निजी अस्पताल के समस्त स्टाफ, डॉक्टर और वहां पर भर्ती मरीज जिस-जिस के संपर्क में यह नर्स आई थी उन सभी को क्वारंटाइन करने की तैयारी की जा रही है. साथ ही निजी अस्पताल को सील कर सैनिटाइज करने की स्थानीय प्रशासन तैयारी कर रहा है.

ये भी पढ़ें:ऊधमसिंह नगर में कोरोना के 29 नए केस आए सामने, कुल संख्या पहुंची 166

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि रुद्रपुर घास मंडी की रहने वाली युवती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. युवती शहर के निजी अस्पताल में नर्स है. उन्होंने ने बताया कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल को सील कर दिया गया है.

Last Updated : Jun 23, 2020, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details