उत्तराखंड

uttarakhand

गोवंश तस्करों से एक बछिया को बचाने पर किया सम्मानित

By

Published : Dec 16, 2020, 2:53 PM IST

पंजाबी समाज के युवा समाजसेवी सागर गांधी ने गोवंश तस्करों से एक बछिया को बचाने पर गदरपुर में सागर गांधी को सम्मानित किया गया.

युवा समाजसेवी सागर गांधी
युवा समाजसेवी सागर गांधी

उधम सिंह नगर: शहर में पंजाबी समाज के युवा समाजसेवी सागर गांधी ने सतर्कता दिखाते हुए मध्य रात्रि में गोवंश तस्करों से बछिया को छुड़वाकर प्रशासन की मदद से सकुशल गौशाला में पहुंचाया. उत्तरांचल पंजाबी महासभा युवा इकाई ने नगर अध्यक्ष पारस धवन के नेतृत्व में समाजसेवी सागर गांधी को शॉल भेंट कर सम्मानित किया.

पढ़ें:सर्च इंजन पर फर्जी कस्टमर केयर नंबरों की भरमार, आप ऐसे रहें सावधान

बता दें कि समाज सेवी सागर गांधी ने मध्य रात्री में गोवंश तस्करों से एक बछिया को छुड़वाने में बड़ी कामयाबी हसिल की है. इस उत्कृष्ट कार्य के लिए सागर गांधी को उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने उन्हें सम्मानित भी किया. इस दौरान अध्यक्ष पारस धवन ने बताया कि पंजाबी समाज के युवा समाजसेवी सागर गांधी ने विगत दिवस सतर्कता दिखाते हुए मध्य रात्रि 12:30 बजे गोवंश के तस्करों से गोवंशीय बछिया को छुड़वाया साथ ही बाछिया को प्रशासन की मदद से सकुशल गौशाला में भेजा गया.

वहीं, गोवंश सनातन धर्म में देवताओं के समान है, जिसकी समस्त समाज पूजा करता है और आज सागर गांधी द्वारा जिस प्रकार गोवंश की रक्षा में अपना योगदान दिया है. वह बधाई के पात्र हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details