उत्तराखंड

uttarakhand

Khatima Accident: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, होमगार्ड की मौत

By

Published : Feb 27, 2023, 2:48 PM IST

खटीमा में एक होमगार्ड की सड़क हादसे में मौत हो गई. होमगार्ड सरकारी डाक लेकर मोटरसाइकिल से खटीमा कोतवाली आ रहा था. इसी दौरान ओवरस्पीड कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में कुलवंत नाम के होमगार्ड की घटनास्थल पर ही जान चली गई. चालक कार लेकर फरार हो गया.

Khatima Accident
खटीमा हादसा

खटीमा:आज तेज रफ्तार वाहन ने एक होमगार्ड की जान ले ली. मंडी समिति गेट के सामने एक रोडवेज बस को कार सवार ने ओवरटेक किया. ओवरटेक करने के दौरान इस कार ने सामने से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मार दी. 17 मील पुलिस चौकी से खटीमा कोतवाली जा रहे होमगार्ड की मोटरसाइकिल को कार ने इतनी जोर से टक्कर मारी कि होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने होमगार्ड के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा सड़क दुर्घटना और उनमें होने वाली मौतों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. इसके बावजूद भी लगातार सड़क दुर्घटना और उसमें होने वाली मौतों का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है. उधम सिंह नगर जनपद के खटीमा में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. हादसे में खटीमा कोतवाली के अंतर्गत 17 मील पुलिस चौकी में तैनात एक होमगार्ड की मौत हो गई.

17 मील पुलिस चौकी में तैनात होमगार्ड कुलवंत राणा सरकारी डाक लेकर मोटरसाइकिल से खटीमा कोतवाली आ रहा था. मंडी समिति गेट के सामने रोडवेज बस को तेज गति से ओवरटेक कर रही कार ने मोटरसाइकिल सवार कुलवंत राणा को जोरदार टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में होमगार्ड कुलवंत राणा के सर में चोट लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई.
ये भी पढ़ें: Dehradun Rape Case: नाबालिग छात्र ने छात्रा से किया दुष्कर्म, आरोपी का चाचा भी कर रहा डिमांड, तेजाब फेंकने की धमकी

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर होमगार्ड कुलवंत राणा की लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए खटीमा उप जिला चिकित्सालय स्थित पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया है. वहीं पुलिस इस दुर्घटना का कारण बनी कार और उसके चालक के बारे में जानकारी लेने में जुट गई है.
वहीं खटीमा कोतवाली के एसएसआई अशोक कुमार ने बताया कि 17 मील पुलिस चौकी में कार्यरत होमगार्ड कुलवंत राणा राजकीय कार्य से खटीमा कोतवाली आ रहे थे. रास्ते में एक वाहन द्वारा उन्हें टक्कर मार दी गई. कुलवांत की मौके पर ही मौत हो गई. वाहन को ट्रेस करने के लिए पुलिस टीम जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details