उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गदरपुर: ओली के बयान से राष्ट्रीय हिंदू परिषद में आक्रोश, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

नेपाल के पीएम द्वारा भगवान राम को लेकर विवादित बयान दिए जाने के बाद गदरपुर में हिंदूवादी संगठनों में खासा आक्रोश है. वहीं राष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव महाजन के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा.

By

Published : Jul 16, 2020, 4:04 PM IST

Updated : Jul 16, 2020, 7:41 PM IST

president
ज्ञापन सौंपा

गदरपुर:नेपाल के पीएम द्वारा भगवान राम को लेकर विवादित बयान दिए जाने के बाद गदरपुर में हिंदूवादी संगठनों में खासा आक्रोश है. वहीं राष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव महाजन के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा.

ओली के बयान से राष्ट्रीय हिंदू परिषद में आक्रोश.

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली द्वारा हिंदुओं के आराध्य राम के जन्म स्थल अयोध्या पर टिप्पणी को लेकर डॉ. राजीव महाजन ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने इस बयान की निंदा करते हुए कार्यकर्ताओं के साथा तहसीलदार के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा. साथ ही इस मामले में राष्ट्रपति को हस्तक्षेप करने की मांग की.

पढ़ें:जर्जर हालत में कण्वाश्रम महाबगढ़ पैदल मार्ग पर बना लालपुल, हादसों को दे रहा दावत

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव महाजन ने कहा कि नेपाल के प्रधानमंत्री ओली के बयान के अनुसार भगवान राम का जन्म स्थल नेपाल में है और भगवान राम नेपाली है. यह सरासर झूठ है और नेपाल के प्रधानमंत्री को इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए.

Last Updated : Jul 16, 2020, 7:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details