उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

23 साल की लड़की को हुआ 14 साल के लड़के से प्यार, फिर शादी के लिए घर से हुए फरार

नाबालिग लड़के से शादी करने के लिए उसे घर से बहला फुसलाकर भगाने के मामले में कथित प्रेमिका और उसके जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग को बरामद कर परिवार को सौंप दिया गया है.

By

Published : Jul 25, 2019, 8:46 PM IST

Updated : Jul 25, 2019, 10:03 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

रुद्रपुर: मकान मालिक के नाबालिग बेटे को शादी के लिए भगाना एक युवती को भारी पड़ गया. मामले में पुलिस ने युवती और उसके जीजा को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही नाबालिग लड़के को भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया.

नाबालिग को लेकर फरार युवती हुई गिरफ्तार

दरअसल, 20 जुलाई को ट्रांजिट कैम्प निवासी वीरेंद्र प्रसाद ने पुलिस को तहरीर सौंपी थी, जिसमें बताया गया कि उनके 14 साल के बेटे को युवती और उसके जीजा ईश्वरचंद बहला-फुसलाकर भगा ले गए हैं. उन्होंने बताया कि युवती उनके बेटे से जबरन विवाह करना चाहती है.

पढ़ें-पुलिस टीम और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, SO और जवान बुरी तरह जख्मी

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी और नाबालिग की तलाश शुरू कर दी थी. जिसके बाद बुधवार को कथित प्रेमिका, उसके जीजा और नाबालिग को रोडवेज बस स्टेशन से गिरफ्तार किया गया.

वहीं एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि आरोपी युवती नाबालिग से विवाह करना चाहती थी. तीनों को रोडवेज बस स्टैंड के पास से हिरासत में ले लिया गया है. तीनों ही रोडवेज की बस से उत्तर प्रदेश जाने की फिराक में थे. मामले में कथित प्रेमिका और उसके जीजा को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Jul 25, 2019, 10:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details