उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 12, 2021, 7:48 AM IST

ETV Bharat / state

पूर्णागिरि मंदिर के दर्शन कर लौटते समय नाले में बहे बाइक सवार, युवती की मौत

खटीमा में एक युवती की नाले में बहने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवती अपने दोस्त के साथ माता पूर्णागिरि धाम के दर्शन करके लौट रही थी.

drain in khatima
drain in khatima

खटीमा:पहाड़ों में मॉनसूनी बारिश कहर बनकर टूटने लगी है. पहाड़ों में लगातार हो रही बारिश के कारण खटीमा में नदी-नाले उफान पर हैं. वहीं, टनकपुर में पूर्णागिरि माता के दर्शन करके लौट रहे एक युवक और युवती नाले में बह गए. जिसमें युवती की मौत हो गई और युवक ने तैरकर अपनी जान बचाई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर मृतका के शव को बाहर निकाला.

नैनीताल जिले के लालकुआं तहसील के बंगाली कॉलोनी निवासी शिवम गिरि पुत्र अशोक गिरि अपनी दोस्त आरती यादव (22) के साथ बाइक से शनिवार को टनकपुर में माता पूर्णागिरि धाम के दर्शन करने गए थे. रविवार को जब दर्शन कर दोनों बाइक से वापस टनकपुर आ रहे थे. इस दौरान ठुलीगाड़ के आगे रानी मोड़ के पास तेज बहाव से बह रहे नाले में शिवम गिरि की बाइक फिसल गई. जिसमें दोनों नाले के तेज बहाव में बह गए. शिवम गिरि किसी तरह तैर कर बाहर आ गया, लेकिन आरती की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवती लालकुआं तहसील की निवासी है.

पढ़ें:उत्तराखंड के देवबन में बना देश का पहला 'क्रिप्टोगैमिक' उद्यान

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को रेस्क्यू कर बाहर निकाला और शिवम गिरि को ठुलीगाड़ पुलिस चौकी ले गई. जहां उसने बताया की आरती यादव उसकी दोस्त है, वह दोनों लालकुआं के रहने वाले हैं और माता पूर्णागिरि के दर्शन के लिए आए थे. पुलिस ने घटना की जानकारी दोनों के परिजनों को दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details