उत्तराखंड

uttarakhand

गदरपुर: पालिका में भ्रष्टाचार का मामला आया सामने, पूरे हुए प्रोजेक्ट का फिर जारी किया टेंडर

By

Published : Feb 3, 2020, 3:55 PM IST

गदरपुर नगर पालिका में भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है. जहां पूरे हो चुके विकास कार्यों का फिर से टेंडर जारी कर दिया गया.

नगर पालिका की टेंडर प्रक्रिया सवालों के घेरे में
नगर पालिका की टेंडर प्रक्रिया सवालों के घेरे में

गदरपुरः नगर पालिका परिषद इस समय भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका है. पालिका पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं. सभासदों का कहना है कि नगर पालिका अध्यक्ष मनमाने तरीके से कार्य कर रहे हैं. बता दें कि गदरपुर नगर पालिका में लगभग तीन दर्जन कार्यों का टेंडर 28 जनवरी को निकाला गया है, जिसमें से लगभग 26 कार्य पूर्व में हो चुके हैं लेकिन इनका टेंडर अब निकाला जा रहा है.

मामले में सभासद मिंटू गुंबर ने कहा कि ये काम पहले हो चुके हैं लेकिन अपने मनचाहे ठेकेदारों को लाभ पहुंचाने के लिए नगर पालिका गदरपुर ने अब टेंडर निकाला है. तो वहीं एक अन्य सभासद ऋषभ कंबोज ने कहा कि नगर पालिका परिषद के कर्मचारी अधिकारी और अध्यक्ष पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. 28 जनवरी को निकले हुए टेंडर में अधिकतर कार्य पूर्व में हो चुके हैं. उन्होंने प्रशासन से मामले की जांच करने के आदेश दिए.

नगर पालिका की टेंडर प्रक्रिया सवालों के घेरे में.

यह भी पढ़ेंः जसपुर में एक साथ आई सात बारात, सात फेरे लेकर बने एक दूसरे के हमसफर

वहीं स्थानीय लोगों का कहना था कि जिस पुलिया पर वे खड़े हैं वो पुलिया पूर्व में लगभग 1 वर्ष पूर्व में बन चुकी है. जिसका टेंडर अब निकला है. ऐसे में साफ है कि नगर पालिका में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details