उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने किया चोरी का खुलासा, माल के साथ चार शातिर गिरफ्तार

By

Published : Oct 13, 2020, 12:18 PM IST

चोरों ने सितारगंज के सिया गांव स्थित उच्च माध्यमिक विद्यालय में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. इसी कड़ी में पुलिस ने चार आरोपियों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है.

khatima
चोरी के सामान के साथ चार चोर गिरफ्तार

खटीमा:कुछ दिन पहले सितारगंज के सिया गांव स्थित उच्च माध्यमिक विद्यालय में चोरी का मामला सामने आया था, जिसका सितारगंज पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि चोरों ने सरकारी स्कूल पर धावा बोला था. इसी कड़ी में चोरी के सारे सामान के साथ 4 चोरों को गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद चारों को जेल में बंद कर दिया गया है.

चोरी के सामान के साथ चार चोर गिरफ्तार

दरअसल, उधम सिंह नगर जिले की सितारगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सिसैया गांव के उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य दिग्विजय सिंह ने थाने में चोरी की रिपोर्ट लिखवाई थी. उन्होंने पुलिस को बताया कि चोरों ने स्कूल से पानी की टंकी और स्ट्रीट लाइटों पर हाथ साफ किया है. पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर उसी समय आगे की पड़ताल शुरू कर दी थी. वहीं, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चार चोरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी के सामान की बरामदगी भी की है.

ये भी पढ़ें: प्रदेश में 1,443 के पार हुई कोरोना संक्रमितों पुलिस कर्मियों की संख्या

वहीं, कोतवाली सितारगंज के कोतवाल सलाउद्दीन खान ने बताया कि पुलिस ने 4 आरोपियों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में चारों ने अपना नाम मुस्ताक अहमद, आसिफ अहमद, चांद खान और मुस्ताक अहमद बताया है. ये सभी सितारगंज के भिटौरा गांव के निवासी हैं. सभी को सलाखों के पीछे डाल दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details