उत्तराखंड

uttarakhand

पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री की हार्ट अटैक से मौत, नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

By

Published : Jun 24, 2020, 9:02 PM IST

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुकेश मेहरोत्रा का हार्ट अटैक से निधन हो गया. मुकेश मेहरोत्रा एनडी तिवारी सरकार में गन्ना विकास समिति में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री थे.

former-minister-of-state-mukesh-mehrotra-died-due-to-eart-attack
पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री की हार्ट अटैक से मौत

काशीपुर:बुधवार को उत्तराखंड सरकार के पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रहे मुकेश मेहरोत्रा का हार्ट अटैक से निधन हो गया. मुकेश मेहरोत्रा के निधन की खबर मिलते ही कांग्रेस में शोक की लहर दौड़ गई. कांग्रेस के तमाम पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने उनके आवास पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस दौरान पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश की ठाकुरद्वारा विधानसभा के विधायक और मुकेश मेहरोत्रा के करीबी नवाब जान ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी.

मुकेश मेहरोत्रा उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में शुमार थे और एनडी तिवारी सरकार में गन्ना विकास समिति में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री थे. वे साल 1997 में काशीपुर नगरपालिका के चेयरमैन भी रह चुके थे. मेहरोत्रा के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पर रखा गया, जहां लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री की हार्ट अटैक से मौत

पढ़ें-पतंजलि ने आयुष मंत्रालय को 11 पन्नों में दिया जवाब, बालकृष्ण बोले- सरकार ने की जल्दबाजी

देर शाम उनका अंतिम संस्कार किया गया. मुकेश मेहरोत्रा के निधन से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है. भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा ने मुकेश मेहरोत्रा के निधन पर शोक व्यक्त जताते हुए कहा कि मेहरोत्रा का जाना इलाके के लिए अपूरणीय क्षति है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details