उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सीएए के समर्थन में उतरे कांग्रेस के पूर्व सांसद, विपक्ष की हुई किरकिरी

उत्तराखंड के पूर्व सांसद और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता केसी सिंह बाबा ने सीएए के समर्थन में हस्ताक्षर किये हैं. भाजयुमो द्वारा चलाए गए सीएए समर्थन हस्ताक्षर अभियान के दौरान केसी सिंह बाबा ने बैनर पर हस्ताक्षर कर कार्यकर्ताओं संग तस्वीरें भी खिंचवाई.

By

Published : Jan 15, 2020, 7:32 PM IST

kashipur
केसी सिंह बाबा

काशीपुर:पूर्व सांसद और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता केसी सिंह बाबा का बीजेपी प्रेम एक बार फिर से सामने आया है. जहां पूरे देश में कांग्रेस सीएए का विरोध कर रही है तो वहीं, पूर्व सांसद ने काशीपुर में भाजयुमो द्वारा सीएए के समर्थन में चलाये जा रहे हस्ताक्षर अभियान के बैनर पर हस्ताक्षर कर राजनीती गरमा दी है.

दरअसल. कल काशीपुर में चामुंडा देवी मंदिर परिसर के बाहर उत्तरायणी मेले के दौरान भाजयुमो द्वारा सीएए के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया था. इस दौरान कांग्रेस के पूर्व सांसद केसी सिंह बाबा मेले के समापन कार्यक्रम में पहुंचे थे. उनसे जब भाजयुमो द्वारा समर्थन हस्ताक्षर का अनुरोध किया गया तो उन्होंने सहज ही हस्ताक्षर कर दिए.

इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने बैनर के सामने खड़े होकर भाजयुमो कार्यकर्ताओं के साथ तस्वीर भीं खिंचवाई. कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता द्वारा सीएए के समर्थन में किये गए हस्ताक्षर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं. वहीं, केसी बाबा के सीएए के समर्थन में खड़े होने के बाद सूबे की राजनीती गरमा गई है.

सीएए हस्ताक्षर अभियान

ये भी पढ़े: उत्तरकाशी: केंद्रीय मंत्री निशंक ने CAA पर लोगों को किया जागरुक, शिक्षा को लेकर की कई घोषणाएं

सादगी पसंद बाबा की भाजपा से नजदीकियां इससे पूर्व भी तब उजागर हुई थी. जब वह काशीपुर के एक होटल सभागार में चल रही भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में वे पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने वहां काफी देर रूककर बीजेपी नेताओं के साथ समय बिताया था. अब एक बार फिर भाजपा के समर्थन अभियान का हिस्सा बन उन्होंने सभी को आश्चर्य चकित कर दिया है.

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अम्बीक चौधरी के मुताबिक सीएए के समर्थन को लेकर जिलेभर में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया था. जिसके तहत काशीपुर में मकर संक्रांति के मौके पर मां चामुंडा देवी मंदिर में आयोजित उत्तरायणी मेला महोत्सव में शिरकत करने आए पूर्व सांसद एवं कांग्रेसी नेता कैसी बाबा भी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सीएए के समर्थन में हस्ताक्षर किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details