उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पूर्व BDC सदस्य निकला स्मैक तस्कर, पुलिस ने भेजा जेल

कुमाऊं एसटीएफ की टीम ने मुखबिर की सूचना पर किच्छा रोड से एक बाइक सवार को गिरफ्तार किया. जिसक पास से 50 ग्राम स्मैक बरामद की गई.

By

Published : Feb 22, 2020, 12:01 AM IST

etv bharat
स्मैक तस्कर

सितारगंज:नगर में एसटीएफ ने नशे के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया हुआ है. इसी कड़ी में एसटीएफ ने किच्छा रोड पर एक युवक को 50 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया. युवक के पास से 85 हजार की नगदी भी बरामद की गई. एसटीएफ ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

पूर्व BDC सदस्य निकला स्मैक तस्कर

समाज में बढ़ते नशे को रोकने के लिए पुलिस और प्रशासन लगातार प्रयास कर रहे हैं. जिसके लिए लगातार जागरुकता अभियान चलाने के साथ-साथ चेकिंग अभियान भी चलाये जा रहे हैं. इसी के तहत कुमाऊं एसटीएफ की टीम ने मुखबिर की सूचना पर किच्छा रोड से एक बाइक सवार को गिरफ्तार किया. जिसक पास से 50 ग्राम स्मैक बरामद की गई.

ये भी पढ़ें:फैक्ट्री में आग लगने से कई सिलेंडर एक-एक करके फटे, घंटों जिंदगी से जंग लड़ते रहे मजदूर

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी फाजिल खान पुलभट्टा गांव का रहने वाला है. फाजिल खान पहले सिरौली कला से बीडीसी सदस्य भी रह चुका है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह काफी लंबे समय से स्मैक के कारोबार में लगा था. फिलहाल सितारगंज पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details