उत्तराखंड

uttarakhand

पांच कुंतल खैर की लकड़ी के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 27, 2019, 9:17 PM IST

जिले में वन विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने खैर की लकड़ी के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. इस युवक को विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

पांच कुंतल खैर की लकड़ी के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

गदरपुर: काफी दिनों से वन विभाग को तस्करी की सूचना मिल रही थी, जिसके बाद वन विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रखा था. इसी कड़ी में शुक्रवार को एक ट्रैक्टर ट्रॉली से 5 कुंतल खैर की लकड़ी के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

पांच कुंतल खैर की लकड़ी के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि गदरपुर थाना क्षेत्र में वन विभाग एवं पुलिस की संयुक्त टीम ने चेकिंग के दौरान 5 कुंतल खैर की लकड़ी के साथ एक युवक को धर दबोचा है. वहीं, आरोपी की शिनाख्त सनातन ने रूप में हुई है. जो श्रीरामपुर गांव का रहने वाला है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, घर में उसकी माता की तेरहवीं का अनुष्ठान था, जिसके लिए वो लकड़ी काट कर ले जा रहा था. वहीं, आरोपी के खिलाफ पुलिस ने वन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है.

इस मामले में प्रभारी वन विभाग कैलाश तिवारी ने बताया कि, गदरपुर क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव में सनातन नाम के व्यक्ति से 5 कुंतल खैर की लकड़ी बरामद हुई है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details