उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पेड़ की चपेट में आने से वन विभाग का कर्मचारी गंभीर रूप से घायल, हायर सेंटर किया रेफर

खटीमा में हुई भारी बारिश के कारण सड़क किनारे खड़ा पेड़ गिरा गया. जिसकी चपेट में आने से वन निगम के सेक्शन ऑफिसर ओम प्रकाश राणा गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Sep 8, 2019, 7:47 AM IST

पेड़ गिरने की वजह से एक घायल.

खटीमा:बरसात के सीजन में सड़क के किनारे खड़े पेड़ जानलेवा हो साबित रहे हैं. शनिवार शाम खटीमा के पीलीभीत रोड से गुजर रहे एक वन निगम के सेक्शन ऑफिसर पर अचानक पेड़ गिर गया. जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में घायल को सरकारी अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया.

पेड़ गिरने की वजह से एक घायल.

खटीमा में पीलीभीत रोड पर वन विभाग के ऑफिस के पास शनिवार शाम एक पेड़ अचानक गिर गया. पेड़ की चपेट में आने से वन निगम के सेक्शन ऑफिसर ओम प्रकाश राणा गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने सरकारी स्वास्थ्य सेवा 108 की मदद से ओम प्रकाश को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां ओम प्रक्राश की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर उसे हायर सेंटर सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी भेज दिया.

पढ़ें:राजनीति की भेंट चढ़ा पौड़ी बस अड्डा, 8 साल बाद भी नहीं हो पाया काम पूरा

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब खटीमा में पेड़ गिरने से कोई हादसा हुआ है. इससे पहले भी पेड़ गिरने से एक युवक की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details