उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

प्रधानपति के चचेरे भाई की दिनदहाड़े हत्या करने वाले पांच आरोपियों ने किया सरेंडर, दो फरार

बाजपुर में पंचायत के दौरान प्रधानपति के चचेरे भाई की दिनदहाड़े हत्या करने वाले पांच आरोपियों ने सरेंडर कर दिया है. वहीं, एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने कहा कि फिलहाल दो आरोपी फरार चल रहे हैं. जिनकी तलाश की जा रही है.

By

Published : Aug 21, 2019, 9:29 PM IST

Updated : Aug 22, 2019, 11:43 AM IST

पांच आरोपियों ने किया सरेंडर.

बाजपुर: पंचायत के दौरान प्रधानपति के चचेरे भाई की दिनदहाड़े हत्या करने वाले पांच आरोपियों ने बुधवार को बाजपुर कोतवाली में सरेंडर कर दिया है. पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिफ्तार कर जेल भेज दिया है. एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने कहा कि फिलहाल दो आरोपी फरार चल रहे हैं. गांव में पुलिस बल तैनात कर फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पांच आरोपियों ने किया सरेंडर.

बता दें कि 20 अगस्त को बाजपुर थाना क्षेत्र के सिसय ग्राम प्रधान साधना राठौड़ के खिलाफ शिकायतों की जांच के लिए एक टीम गांव पहुंची थी. जिसमें मुख्य कृषि अधिकारी भी शामिल थे. पंचायत सभा में प्रधानपति महेश राठौर और उसका चचेरा भाई जसपाल भी मौजूद था. इस दौरान प्रेम सिंह व प्रधान समर्थकों के बीच कहा सुनी हो गई. देखते ही देखते मामला खूनी संघर्ष में बदल गया. जिसमें प्रेम सिंह ने चावल परखी से प्रधानपति के चचेरे भाई जसपाल पर हमला कर अपने समर्थकों के साथ मौके से फरार हो गया. आनन-फानन में घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:मंदी की मार झेलता ऑटोमोबाइल सेक्टर, सरकारी राजस्व को हो रहा भारी नुकसान

वहीं, एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने कहा कि नामजद 7 आरोपियों में से पांच ने सरेंडर कर दिया है. जिसमें प्रेम सिंह, सूरज पाल, हरीश कुमार, जमूरा सिंह और शेखर सिंह शामिल है. साथ ही कहा कि विनय ओर विवेक अभी भी फरार हैं.

Last Updated : Aug 22, 2019, 11:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details