उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 24, 2022, 4:12 PM IST

ETV Bharat / state

काशीपुर में लूट की योजना बनाते पांच लोग गिरफ्तार

काशीपुर पुलिस ने चोरी, लूट और डकैती की योजना बना रहे कई लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही काशीपुर आईआईएम में चोरी करने वाला एक चोर भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है.

Five people arrested for planning robbery in Kashipur
काशीपुर में लूट की योजना बनाते पांच लोग गिरफ्तार

काशीपुर: पुलिस ने चोरी की योजना बनाते हुए पांच चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने इनके पास एक चाकू भी बरामद किया है. काशीपुर कोतवाली में आज सीओ काशीपुर वीर सिंह ने पूरे मामले का खुलासा किया.

दरअसल, काशीपुर पुलिस को गश्त के दौरान मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय के पास स्थित आम के बाग में कुछ लोग संदिग्ध अवस्था मे बैठे हैं. सूचना मिलते ही कटोराताल पुलिस चौकी इंचार्ज नवीन बुधानी मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने सभी को घेरकर धर दबोचा. पुलिस की पूछताछ में सभी आरोपियों ने अपने नाम शाने आलम, आदिल, सोनू, शाकिर और मोहम्मद फैजान बताया. पुलिस ने इनके पास एक चाकू भी बरामद किया है. पुलिस के अनुसार यह लोग लूट की बड़ी योजना को अंजाम देने की तैयारी करते हुए योजना बना रहे थे.

पढें-पहलगाम: हल्द्वानी के डॉ महेश का शव एक महीने बाद तारसर झील से बरामद, ट्रेकिंग के दौरान हुए थे लापता

वहीं, सीओ काशीपुर वीर सिंह ने एक और चोरी के अन्य मामले का खुलासा किया. ममाले में देर रात्रि मुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र के भारतीय प्रबंध संस्थान (आईआईएम) के मुख्य मार्ग पर लगी फैंसी स्ट्रीट लाइट चुराकर ले जाते चोर को सुरक्षा गार्डों ने पकड़ा. चोर ने अपना नाम नदीम, निवासी मोहल्ला अल्ली खां बताया, जबकि अपने दूसरे अन्य साथी का नाम सैफ अली बताया. सैफ अली फैंसी स्ट्रीट लाइटों सहित अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details